बाप ने मारी बेटी की चुत नशे की रात में

यह कहानी हमारे घर के सामने रहने वाले अंकल की है जो बहुत ही ज्यादा शराब पिआ करते थे। उसकी एक बेटी भी थी जो की उम्र में कुछ 26 साल की होगी।  उसकी शादी के लिए अब रिश्ते आना बंद हो चुके थे। 

वह लड़की बहुत ही ज्यादा अकेली रहती थी और हमेशा घर के अंदर ही रहती थी। उसका बाप रोज शराब  पीके आता और अपनी बेटी को बहुत ज्यादा मरता। यह उसका रोज का ही काम था इसलिए अब इस मामले में कोई  बोलता भी नहीं था। 

पर पता नहीं क्यों अंदर ही अंदर मेरे दिल में उस लड़की के लिए हमदर्दी और मै यह चाहता था की वह बस किसी भी तरह खुश रहा करे। मै अपने घर छत से उसे रोज देखता था की ऐसे उसका बाप उस पर अत्याचार करता था। 

पर एक रात इस सब की हद हो गयी। उसका बाप बहुत ही ज्यादा शराब पीकर आया और अपनी बेटी को आते ही मारने लग गया। शुरू में बेटी ने थोड़ा सा विरोध किआ पर बाद में वह बीएस चुप हो गयी। 

उसने अब अपनी बेटी से कहा की उसकी वजह से ही उसकी माँ मरी थी क्युकी जन्म देते हुए ही उसकी माँ की मृत्यु हो गयी थी। लड़की चुपचाप कड़ी सब सुन रही थी और उसका बाप बस बोले ही जा रहा था। 

अब उसके बाप ने कहा की उसकी ही वजह से सारी उम्र अकेला रहा है जिसकी सजा वह आज उसे देके रहेगा और अपना अकेलापन दूर करेगा। यह सुन एक पल को मै भी चौक गया था 

ट्रैन में करि लड़की की चुदाई और लिए झटको से मजे 

बाप ने किआ बेटी को काफी प्यार 

अब बाप ने बेटी को पकड़ा और अपनी तरफ खींचा। बेटी एक ही बार में बाप के सामने आ गयी और बाप ने उसे अपनी बाहो में ले लिआ और कास के जकड लिआ। बेटी भी चुपचाप सब सेह रही थी। 

और अब बाप ने बाटी को चूमते हुए उसके माथे से शुरू किआ और उसकी गर्दन पर जाते हुए चुम्बनों की बारिश कर दी। गर्दन पर चुम्बन होने से वह लड़की भी अब अपना सद्बुध खोने लग गयी थी। 

मै सब अपनी आखो से देख रहा था और अब बेटी भी अपनी गर्दन ऊपर करते हुए अपने बाप को चूमने दे रही थी। अब उसके बाप ने उसे पकड़ा और उसके ऊपर के कपडे निकालने शुरू कर दिए। 

बेटी भी शायद अपनी उम्र की हवस के काबू में आगयी थी और अपने बाप की नशे की हालत में उसका साथ दे रही थी। बेटी ने भी अपनी टीशर्ट ऊपर करके निकाल दी और उसके बाप ने उसे ऊपर से नंगा कर दिआ। 

लड़की के दोनों बूब्स उसका बाप अपने हाथ से दबा रहा था और बेटी आहे लेती हु बाप को सब करने दे रही थी। अब बाप ने अपनी बेटी के दोनों बूब्ड बारी बारी से चूसे और उसे और हवस से भर डाला। 

विरोध की जगह अब बेटी अपने बाप का साथ दे रही थी और अपने शरीर पर अच्छे से चुम्बन करा रही थी। बाप की हवस भी अब  चरम पर पहुंच चुकी  थी और वह नशे में भूल चूका था की वह अपनी बेटी के साथ सब कर रहा है। 

अब बाप  ने अपनी बेटी को निचे लिटाया और उसकी पजामी को निकाल कर उसे नंगा कर दिआ।  बाप सब जल्दी जल्दी कर रहा था और अब बिना रुके उसने अपना मुह्ह बेटि की चुत पर  रखकर चाटना शुरू कर दिआ। 

लंड की प्यासी मेरी बुलबुल पड़ोसन

बेटी ने करवाई नशे में अपने बाप के लंड से चुदाई 

अब बाप ने चुत को अपनी जीभ से एकदम चिकना कर दिआ था और अगले ही पल बाप ने अपना लंड लिआ और बेटी की चुत में डालना शुरू कर दिआ और  नंगी बेटी बिस्तर पर हवस से भरी हुई बिस्तर पर लेटी थी। 

बाप ने अब एक ही झटके में अपना लंड बेटी की चुत में घुसाया और चुदाई करना शुरू कर दिया। नशे में बाप बेटी की चूत में जोर जोर से झटके मारे जा रहा था और बेटी भी अपने बूब्स दबाते हुए चुदाई करवा रही थी। 

बाप से जादा हवस बेटी में दिख रही थी और चुदाई करवाते हुए वेह अपनी चूत को उंगलियो से सहलाए जा रही थी। बेटी जोर जोर से आहे ले रही थी और बाप अपना लंड पूरा अंदर बाहर करता हुआ बेटी की चूत पेल रहा था। 

चुदाई बिना रुके बस चले जा रही थी और बेटी और बाप दोनों सेक्स का मजा ले रहे थे और अब बाप की उअमर के हिसाब से उसका माल निकलने वाला था। पर बेटी ही हवस अभी शांत नहीं हुई थी। 

वेह आह्ह्ह अह्ह्ह करती हुई बाप की हिम्मत बढ़ा रही थी और बाप जोर जोर से चोदे जा रहा था। पर कुछ ही देर बाद बाप के लंड से पानी निकलने वाला था और बेटी के जल्दी से उसका लंड चुत से बाहर निकाल दिया। 

 बाप का सारा माल जमीन  निकल गया और बेटी भी अपनी चूत मसलती हुई बिस्तर पर नंगी लेटी रही। अब बाप अगले ही पल सो गया पर बेटी ने काफी देर तक अपनी चूत खुजलाई और चूत से पानी निकलने तक उंगली करी। 

Leave a Comment