ऑफिस की लड़की ने दिआ चुदाई का मौका

ऑफिस में आज ही एक नयी लड़की आयी थी जिसे देख कर सब लोग चौक गए थे। और मेरे दिल में भी उसे देख कर अब कुछ कुछ होने लग गया था। पर अंदर ही अंदर अब मेरी  हवस भी बढ़ रही थी। 

मुझे अब किसी भी तरह से यह जानना था की वह लड़की चुदाई के लिए मुझे मौका देगी भी या नहीं। अब मेने अपने ही एक दोस्त को उस लड़को के पास भेजा  उसके बारे में बाते पता करने को कहा। 

मेरा दोस्त कुछ देर बाद लोटा और उसने बताया की वह  लड़की बहुत ही अच्छी है और सभी लोगो से बहुत ही प्यार से बाते कर रही है। अब मेने भी सोचा की क्यों ना मै भी उस लड़की से बात करके आयु। 

अब मै लंच के बाद उससे मिलने के लिए चला गया और मेने अब उससे बात करना शुरू करि। मेने उस लड़की से उसके बारे में कुछ चीजे पूछी और वह भी मेरी बातो में अब हां मिलाती गयी। 

आखिरी बाते करते हुए मेने उससे कहा की वह किस तरफ रहती है और उसने मुझे बताया की वह भी मेरे ही घर के पास में ही रहती है और मेने अब मौका पाते हुए उससे कहा की अगर वह चाहे तो मै उसे अपनी बाइक पर घर छोड़ दूंगा। 

 वह भी मेरी बात गयी और ऑफिस की छुट्टी होने के बाद वह मेरे साथ चलने लगी और हम दोनों मेरी बाइक पर जाकर बेथ गए। अब रस्ते से जाते हुए रस्ते में एक ठेका पड़ता था जिसकी तरफ इशारा करते हुए मेने उससे कहा की क्या वह भी दारू पीती है। 

उसने मुझे कहा की हां वह भी बियर पी लेती और मेने उससे कहा की अगर वह चाहे तो हम दोनों आज बियर भी पी सकते है। पर उसने मुझे कहा की आज उसे घर जल्दी जाना है इसलिए वह कल बियर पीयेगी। 

यह रात अब निकल गयी और मेने उसे घर पर छोड़ दिआ और अपने घर चल दिआ। अब अगले दिन छुट्टी होने के बाद हम दोनों फिर से साथ में जा रहे थे और मैंने उसे कहा की क्या उसे आज भी घर जल्दी जाना है। 

लंड की प्यासी 2 बहने – हवस, चुदाई और सेक्स 

बियर पिने के बाद हो गयी लड़की गरम 

उसने मुझे कहा की वह अपने घर पर आज बोल कर आयी है की वह लेट ही  घर आएगी और आज हम दोनों बियर पी सकते है। अब मेने अपनी बाइक रोकी और 4 बोतल दारू की ले आया। 

 इतनी बियर देख कर वह चौक गयी और मुझे बोलने लगी की इतनी बियर कौन पियेगा। मेने उसे कहा की हम दोनों साथ में सबकुछ ख़तम कर देंगे। अब मै उसे लेकर अपने दोस्त के घर चला गया जहा कोई भी नहीं था। 

दरवाजा खोल कर हम दोनों अंदर गए और बियर पिने लग गए। कुछ देर वह नशे में हो गयी थी और मुझसे बाते करते हुए वह बहुत ही ज्यादा हस रही थी। अब बात करते हुए उसने मुझसे कहा की क्या वह मुझे किस कर सकती है ?

मै थोड़ा चौक गया पर हवस से भरा हुआ मै और नशे की हालत मै मेने उसे कहा की हां वह मुझे चुम सकती है। अब वह मेरे बहुत करीब आ गयी और उसने अपने होठ मुझसे मिले दिए। 

हम दोनों एक दूसरे को चूमे जा रहे थे और वह बहुत ही आराम से मेरे होठो को चूस रही थी। अब मेने भी हवस में उसके उसके बूब्स को दबाना शुरू कर दिआ जिससे उसकी सांसे भी तेज होने लग गयी। 

और भी सेक्सी कहानिआ : Antarvasna Story

लड़की को नशे में चोदा 

हम दोनों ही नशे में एक दूसरे को चूमते हुए नंगा कर रहे थे और कुछ ही देर बाद वह मेरे जिस्म पर अपने होठो से निशाँ  बना रही थी। निचे मेरा लंड भी उफान पर था और चुदाई के लिए तैयार था। 

अब मेने अपना हाथ उसकी चुत पर रखा और थोड़ा मसलने के बाद मेने उसकी चुत में उंगली देना चालू कर दिआ। पूरी तरह गरम होने के बाद मेने अब अपने  आप को उसके ऊपर किआ और लंड को चुत में फसा दिया। 

एक ही जोर के धक्के से मेरा लंड उसकी चुत में घुसा गया था और मै अब जोर जोर से उस लड़की की चुदाई कर रहा था। आह आह करती हुई वह लड़की मेरे निचे नंगी पड़ी हुई अपनी चुदाई करवा रही थी। 

और कुछ ही देर बाद अब मेरे लंड में भी पानी आने लगा था। मेने अब अपना लंड जल्दी से बाहर निकला और उसके हाथ में दे दिआ। वह भी अब मेरे लंड को मुह्ह में लेके चूसने लग गयी और सारा पानी निकल कर वह पी गयी। 

Leave a Comment