ऑफिस की नयी लड़की को सिखाया काम और कामवासना

मुझे ऑफिस में काम करते हुए आज पुरे 2 साल हो गए थे और अब कुछ ही दिन बाद ऑफिस में एक नयी लड़की आयी जिसे हमारी ही टीम में भेजा गया। वह दिखने बहुत ही प्यारी और सुन्दर थी। 

सबसे पुराना होने के कारण मुझे उसे काम सीखने का जिम्मा दिआ गया और मै भी यह जिम्मेदारी लेके बहुत ही ज्यादा खुश था। वह लड़की अभी एकदम नयी थी जिसे हमारा काम सीखने के लिए मुझे पूरी छूट दी गयी। 

अगले दिन से वह लड़की मुझे ऑफिस में मिली और मेरे अंदर जाते ही उसने मुझे गुड मॉर्निंग सर कहा जिसे सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा पर फिर भी मेने उसे कहा की वह मुझे मेरे नाम के साथ बुला सकती है। 

उसे भी शयद यह सुनकर थोड़ा अच्छा लगा और अब मेने उसे काम सीखना शुरू किआ। हमारा काम ज्यादातर इंटरनेट पर ही होता था इसलिए बिच बिच में कई तरह के फोटो आते थे। 

अब काम करते हुए कुछ समय हो गए और एकदम से लैपटॉप पर कुछ तस्वीरें आयी जिसमे बहुत ही सेक्सी लद्किआ थी। मेने एकदम ही उन्हें बंद कर दिआ और यह देख वह लड़की हसने लगी। 

मेने भी थोड़ा सा मुस्कुराया और उसकी तरफ देखा और हम दोनों काफी देर तक हस्ते रहे। बाद में मेने उसे बताया की यह हमारे काम में बहुत ही आम बात है जो की उसे रोज ही देखनी पद सकती है। 

वह मेरी बात ही एक ही बार में समझ गयी और उसने मुझे कहा की वह इतनी छोटी भी नहीं है की इन चीजों से पहली बार मिल रही हो। मै यह सुनकर थोड़ा सा चौक गया पर मेने उसे अब आगे का काम बताया और अपना काम करने लगा। 

स्लीपर बस में लड़की को चोदने का मौका – 2 

ऑफिस की लड़की को मिल गयी नंगी लड़किआ 

अब कुछ ही देर हुई थी की उसने मुझे आवाज लगाई और कहा की उसे कुछ परेशानी आ रही है। उसके लैपटॉप में कुछ हो गया था और वह अटक गया था पर वह जहा अटका था वह एक पोर्न वेबसाइट थी। 

उसके अंदर काफी तरह के फोटो थे जिसमे एक लकड़ा लड़की को चोदे जा रहा था और निचे लंड की तस्वीरें थी जो छोटी बड़ी हो रही थी। मेने जल्दी से अब ठीक करने की कोशिश करि वह नहीं हट रहा था और अंत में मेने अब सबकुछ बंद कर दिआ और वापस से शुरू किआ। 

मेने उससे पूछा की वह उस साइट पर क्या कर रही थी तो उस लड़की ने मुझे कुछ भी नहीं बताया और मेने भी उसे आगे कुछ नहीं बोला और वापस से अपने काम में लग गया। 

अब कुछ समय बाद वापस से वही हुआ और अब मेने उससे कहा की वह एक ही जगह बार बार क्यों जा रही है जिसे यह हो रहा है। उसने मुझे कहा की पहले की तस्वीरें देख उसे कुछ याद आ गया था जो उसने कभी नहीं देखा था। 

अब मुझे समझ आया की वह चुदाई की बात रही है जो की उसने अभी तक नहीं करि है। मेने उससे कहा की क्या उसने ऐसा पहले भी कभी कुछ देखा है या किआ है तो उसने मुझे मन कर दिआ और 

उसने कहा की यह उसके लिए नया है जो उसे देखने में अच्छा लगा इसलिए वह वापस से इसी साइट पर वापस आयी थी जिससे वह सब हो गया। अब मेने उसे कहा का अगर ऐसा है तो मै उसकी इस काम में मदद कर सकता हु जिससे उसे इसके बार में सब पता लग जायेगा। 

ऐसा कहते हुए मै उठा और उसे कहा की अगर उसे मेरी मदद चाहिए तो वह मुझे शाम को फोन कर ससक्ति है ऑफिस के बाद। अब ऑफिस खत्म हुआ और मै उसके फोन का इन्तजार करने लगा और कुछ ही देर बाद उसका फोन भी आ गया। 

मेने फोन उठाया और उसने मुझे कहा की वह नंगी चीजों के बार में सही से जानने चाहती है और उसे मेरी जरुरत है। अब मेने उसे कहा की अगर ऐसा है तो उसे मेरे साथ 2 घंटे के लिए कही जाना होगा जहा उसे समझ आ जायेगा। 

स्लीपर बस में लड़की को चोदने का मौका – 1

कामवासना समझायी और चुदाई की 

अब मै उस लड़की को अपने साथ अपने दोस्त के घर ले गया जिसे मेने पहले ही खली करा लिआ था। मेने उसे कहा की वह अपनी आंखे बंद कर ले और बिस्तर पर बैठ जाये। उसे शायद अब समझ आ गया था पर फिर भी वह अनजान बन रही थी। 

अब मेने उसे थामा और बिस्तर पर लिटा लिआ और उसे होठो अपने होठों से चूसने लगा। वह भी मजे से अब मेरा साथ देने लगी और हम दोनों हवस में खो गए। मेने उसके कपडे अब कुछ ही देर में निकल उसे नंगा कर दिआ उस उसके बदन को पूरी तरह चाटने लगा। 

वह जब अच्छे से गरम हो गयी मेने उसकी टाँगे खोल उसकी चुत को थोड़ा सा मसल दिआ और अपना लंड चुत पे रखा। एक ही बार में मेरा लंड चुत में चला गया क्युकी वह पहले भू चुदाई करवा चुकी थी और अनजान बन रही थी। 

मेने उस ऑफिस की नयी लड़की की खूब जोर जोर से काफी देर तक चुत मारी और वह भी अपनी चुत चुदाई में अच्छे से मजे लेती रही। कुछ ही देर बाद मेरे लंड ने भी मेरा साथ छोड़ दिआ और मेरा वीर्य चुदाई के बाद झटके से निकल गया। 

Leave a Comment