इंटरनेट से चुदाई मिलने की ख़ुशी – 1

मेरा नाम मयंक शर्मा है और में आगरा शहर से हूँ। आगरा की ही एक अमीर घर की लड़की को मैंने कैसे चोदा, आपको कहानी के जरिए बताता हूँ। यह असली कहानी आपके तन बदन में आग लगा देगी। 

दोस्तो, मैं एक 22 साल का लड़का हूँ और मुझे अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों और महिलाओं को चोद कर उन्हें खुश करने में बहुत मजा आता है। मैंने इंस्टाग्राम पर एक फेक अकाउंट बना रखा है जिस पर मैं प्यासी भाभी या प्यासी लड़कियों से बात करके मुलाकात करता हूँ। 

एक दिन में ऐसे ही बेठे बेठे बोर हो रहा था तो मैं अपना अकाउंट खोलकर उससे लड़कियों को फॉलो रिक्वेस्ट भेजने लग गया। अचानक से मेरे पास एक लड़की का मेसेज रिक्वेस्ट आया। 

मैंने जल्दी से उसके मैसेज का रिप्लाई कर दिया। उसने बताया कि उसका नाम ज़ाफ़रा है। (बदला हुआ नाम) उसका दो महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो चुका है और अब वो किसी के साथ प्यार नहीं करना चाहती। 

उसे बस किसी ऐसे की तलाश है जो उसकी शारीरिक जरूरत को पूरा कर सके और सब कुछ राज ही रखे। आगे उसने बताया- मैंने आपकी आईडी देखी तो लगा आप मेरे काम आ सकते हो। 

पहली चुदाई का अनोखा मजा दिआ – 1 

सेक्स करने के लिए आया मैसेज 

इसलिये मैंने आपको मैसेज कर दिया। फिर वो बोली- क्या मैं आप पर भरोसा कर सकती हूँ? मैंने उससे कहा- आप फ़िक्र मत करो, आपने बिल्कुल सही जगह मैसेज किया है, मैं आपकी हर जरूरत को पूरा कर सकता हूँ। 

और आपके मेरे बीच जो कुछ भी होगा, वो सबके लिए एक राज ही रहेगा आपकी और मेरी दोनों की समाज के सामने इज्जत के लिए! इतना सुन कर वो खुश हो गयी और बोली- मैं एक अच्छे और अमीर घर से ताल्लुक से रखती हूँ। 

अगर तुम मुझे खुश रखोगे तो बदले में तुम्हें भी मैं खुश रख सकती हूँ। फिर उसने मुझसे मेरी उम्र पूछी और मैंने उससे उसकी! उसकी उम्र 21 साल थी। इसके बाद हमने एक दूसरे की फोटो एक्सचेंज की। 

क्या ही बताऊँ … उसकी फोटो देखकर ही मेरा लंबा और मोटा लंड सांप की तरह मेरी पतलून में फनफ़नाने लग गया था। वो दिखने में बहुत हॉट थी और उसका रंग दूध जेसा एकदम गोरा था, उसके बड़े बड़े गोरे गोरे बूब्स थे और उसकी मखमली गांड बहुत ही ज्यादा सॉफ्ट और मस्त थी। 

मैंने उसकी फोटो देखकर उसकी तारीफ की तो वो और खुश हो गयी। उसने मुझसे मेरे लन्ड की फोटो माँगी। तो मैंने उसे अपने लन्ड की अलग अलग एंगल से 3-4 फोटो क्लिक करके भेज दी।

लंड की मांगी फोटो 

उसे मेरा लन्ड अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लन्ड से भी ज्यादा पसन्द आया और उसने मुझे बताया- कल मेरे घर वाले दिल्ली जा रहे हैं किसी काम से। अगले दिन वापस आएँगे। मैं घर पर अकेली रहूँगी। 

तो क्या तुम कल मेरे घर आ सकते हो? जब चूत खुद बुला रही हो चुदने को तो कोई बेवक़ूफ़ लन्ड ही होगा जो नहीं जायेगा। मैंने उसे हाँ बोल दिया। तो उसने अपने घर का पता और अपना मोबाइल नंबर मुझे दे दिया। 

यह लड़की मुझे इन्स्टाग्राम से मिली तो मैं इसे इन्स्टाग्राम सेक्स ही कहूँगा। अगले दिन के दोपहर बारह बजे में अच्छे से तैयार होकर उसे कॉल करके उसके घर पर चला गया। 

उसका घर बहुत सुंदर था बिल्कुल उसकी तरह! उसके घर के गेट पर जाकर मैंने घण्टी बजायी तो वो कुछ देर बाद काले लबादे में निकल कर आयी। उफ्फ यार … क्या बताऊँ कि उस समय वो एक नंबर का माल लग रही थी। 

मैं उसे देखता ही रह गया। वो मुझे देख कर मुस्कराने लगी और अंदर आने के लिए बोलने लगी। मैं उसके पीछे पीछे अंदर उसके घर में चला गया। बाहर से आने की वजह से मुझे पसीना आने लग गया था तो उसने मुझे अपने बेडरूम में बिठाया और एयरकॉन चालू कर दिया। और फिर उसने अपना काला लबादा उतारा।

इंटरनेट से चुदाई मिलने की ख़ुशी – 2

Leave a Comment