साले की बीवी की हवस और मै – 3

मगर मैंने फिर भी उसकी चूत में उंगली को पेलना चालू रखा। मेरी उंगली चलने से वह बहुत ज्यादा मचल रही थी और अपने हाथ से मेरे लौड़े को पकड़ना चाह रही थी। मैं उसके ऊपर 69 में लेट गया और मैं अपने लौड़े को उसके मुँह के पास ले गया। 

उसकी चूत के पास मेरा मुँह था। यह पोजीशन मेरी फेवरेट है। मैंने अपना लौड़ा उसके मुँह में दे दिया और उससे चुसवाना शुरू कर दिया था। साथ ही साथ मैं भी उसकी चूत चाट रहा था। 

उसकी चूत में से निकल रहा गर्म गर्म शहद मुझे भी बहुत अच्छा महसूस हो रहा था। कुछ देर ऐसे ही करते करते उसने मुझसे कहा- अब आ जाओ, देर ना करो। मैंने उसकी बात मानी और मैं सीधा होकर उसके ऊपर चढ़ गया। 

मैंने अपने लंड को उसकी चूत के ऊपर रखा और अन्दर घुसाने का प्रयास किया। मैं हैरान था कि मेरा लंड उसकी चूत में जा ही नहीं रहा था। मैंने उससे पूछा- विनोद तुम्हारी चुदाई नहीं करता क्या? 

उसने मुझे बताया- शादी के बाद अभी तक उसने मुझे सिर्फ तीन चार बार ही चोदा है। पिछले 4 महीने से तो चोदा ही नहीं है। अब आप ही बताओ मैं क्या करूं। मैं अपनी चूत में कभी खीरा डाल लेती हूं तो कभी नकली लंड डाल लेती हूँ।

मम्मी को देख कर बेहेन की चुत मारी – 1

साले की बीवी ने निकाला नकली लंड

मैंने पूछा- नकली लंड मतलब? उसने बताया कि उसने एक रबर का नकली लंड ऑनलाइन मंगा लिया था। उसे वो चूत में डाल लेती है। लेकिन नकली लंड या खीरा मूली से उसकी चूत की प्यास नहीं बुझती। 

चूत की प्यास तो असली के लौड़े से ही बुझती है। जब मर्द औरत को रगड़ता है तब ही शान्ति मिलती है। मैंने कहा- अब तुम चिंता मत करो। मैं तुम्हारी प्यास बजा दूंगा। बस तुम घबराना मत अर्चना। 

तुम्हें थोड़ा दर्द भी होगा क्योंकि मेरा लौड़ा थोड़ा मोटा ज्यादा है। वो लंड पकड़ कर बोली- हां जीजू, आपका लंड लंबाई में भी शानदार है। शायद ये 7 इंच का है न। मैंने कहा- एक बार चूत में ले लो। 

चूत खुद नाप लेगी कि लंड कितना लम्बा और मोटा है। वो हंस दी। अब मैंने अपने लंड पर थोड़ा थूक लगाया और उसकी चूत में लंड घुसाने लगा। मेरा लौड़ा अभी थोड़ा सा ही गया था कि उसकी चीख निकल पड़ी और वह मुझसे अलग होने के लिए छटपटाने लगी। 

कहने लगी- निकालो इसे बाहर, मुझे बहुत दर्द हो रहा है। मैंने कहा- रुको अभी निकालता हूं। अपने लौड़े को मैंने उसकी चूत से निकालने की बजाए एक ही शॉट में एक और बड़ा झटका दे डाला। 

अब मेरा आधा लंड उसकी चूत में था और वह रो रही थी। उसकी आंखों से आंसू आ रहे थे और उसकी चूत से भी खून आने लगा। मैंने यह सोचा कि जब यह 4 बार चुद चुकी है तो खून क्यों आ रहा है।

मामा की बेटी को पूरी रात चोदा – 1

चुत से आने लगा था खून

मैंने उससे पूछा- तुम्हारी चूत से खून क्यों आ रहा है। क्या तुम्हारे पति ने तुम्हें ढंग से नहीं चोदा? उसने कहा- नहीं, मेरे पति का लंड बहुत छोटा सा है, जिससे मुझे आराम नहीं मिलता। 

उसने मुझे चार बार चोदा जरूर है मगर सही से अन्दर ही नहीं गया था। घुसाते ही एक मिनट से कम समय में उसका माल निकल जाता है। वह टिकता ही नहीं है, इसलिए शायद मेरी चूत से खून आया हो। 

अर्चना अभी भी रोए जा रही थी वह मुझसे मिन्नते कर रही थी- लंड बाहर निकालो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है। लेकिन अब मैं कहां सुनने वाला था और कहां रुकने वाला था। 

मैंने उसकी चूत में लंड को अन्दर बाहर अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया था। कुछ देर के बाद उसको भी थोड़ा थोड़ा मजा आने लगा था। इसी बीच मुझे ऐसा लगा कि शायद उसे अब दर्द नहीं हो रहा है। 

बस मैंने अपने बचे हुए लौड़े को भी एक और बड़े झटके के साथ उसके अन्दर उतार दिया। अबकी बार तो वो मुझे लात मारने की कोशिश करने लगी लेकिन मैंने उसकी टांगों को पकड़ लिया और झटकों की स्पीड तेज कर दी। 

तकरीबन एक मिनट बाद वह भी अपनी गांड को उचका उचका कर मेरे लंड का आनन्द लेने लगी थी। उसे काफी मज़ा आ रहा था। अब तो आह आह करती हुई चिल्लाने लगी थी- और जोर से करो और जोर से करो।