मौसेरी बेहेन की चुदाई कर दी – 3

वो बोली- क्या शर्त है … बताओ … आज मैं हर शर्त मानने को तैयार हूँ। मैंने उसकी गांड पर हाथ रखते हुए कहा- मैं आज तुम्हारी यह खूबसूरत, मोटी व चिकनी गांड भी मारूंगा और तुम्हारी गांड के छेद को अपनी जीभ की नोक से चाटूंगा। 

इतना सुनते ही उसके जिस्म में सनसनी दौड़ उठी और वो मुस्कराते हुए बोली- ठीक है मार लेना। और मैं तुम्हारा लंड चूसूंगी और माल भी पी जाऊंगी। शर्त मंजूर होते ही मुझमें पूरा जोश आ गया और मैं एक झटके से खड़ा हुआ और उसके बाल खोल दिए। 

जैसे ही उसके बाल मैंने खोले वो उसके चूतड़ों तक जाकर लटक गए। मुझे उसका ये रूप देख और भी ज्यादा सेक्स चढ़ने लगा। अब हमने एक दूसरे के होंठों पर होंठ रख दिए और एक दूसरे से लिपटते हुए किस करने लगे। 

मैं अपने दोनों हाथों से उसके दूधों को दबाये जा रहा था। फिर वो मेरे टीशर्ट को उतारने लगी। मैंने भी जल्दी से उसका कुर्ता उतार फेंका। कुर्ता उतारते ही मेरी आँखें फटी की फटी रह गईं। काले कुर्ते के अन्दर 32 साइज की लाल ब्रा दिखी जो कि मेरी फेवरेट ब्रा होती है। 

मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ … मैंने उसके दूधों के बीच अपने तपते हुए होंठ रख दिए और मैं क्लीवेज को चूमने और चाटने लगा। वो सिसकारी- आह … उह्ह्ह … भाई मुझे चोद दो! आज मेरी चूत फाड़ दो … मैं कभी रियल में चुदी नहीं हूँ। 

मैंने अम्मी-अब्बू को चुदाई करते हुए बहुत बार देखा है। अब खाला का जिक्र आते ही मेरे लंड में और जोर का करंट दौड़ गया और मैं उसके दूधों को जोर से भींचकर बोला- अच्छा मेरी प्यारी बहन … आज तुम्हें तुम्हारा भाई बहुत चोदेगा … तुम यह बताओ कि खाला खालू से कैसी चुदती है?

मौसेरी बेहेन की चुदाई कर दी – 1

खला चाटते थे खली की चुत 

यह मैंने अपने लिए पूछा क्योंकि खाला को चोदना मेरा पुराना सपना था। उन्हें कई बार नंगी नहाते हुए जो देखा था। और यह कहानी आगे भी पढ़ना क्योंकि मैंने खाला को भी चोदा है। 

मैं फिर बोला- बताओ जरा कालिनी … आज तुम्हें वैसे ही चोद दूंगा जानेमन! वो बोली- अब्बू अपना लंड अम्मी के मुंह में देते हैं और वो उसे खूब चूसती है। फिर वो उन्हें घोड़ी बनाते हैं आह … वो उनकी चूत चाटते हैं। 

ये सुनकर मैंने कालिनी को बिस्तर पर चित लेटा दिया। मैं बोला- मेरी बहन … मेरी जान … आज मैं तेरी चूत को ऐसे चाटूंगा जैसे खालू भी नहीं चाटते होंगे खाला की। अब मैंने उसकी सलवार के कमर बंद को अपने दांतों से खोला तो वो तेज तेज साँसें भरने लगी। 

उसके पैरों की तरफ बैठकर मैंने सलवार उतार दी। उसने नीचे लाल पैंटी पहनी हुई थी जिसको देख मेरा लंड मेरी लोअर फाड़ने को हो गया। उसके जिस्म को देख लग रहा था कि पहली बार मैं ही उसको चोदने जा रहा हूं। उसकी 32 की कमर थी और 34 की पैंटी थी। 

वो मेरे सामने ऐसे अधनंगी लेटी हुई बहुत सेक्सी लग रही थी। अब खाला की चूत को सोच–सोचकर मेरा लंड और तेज उफान भर रहा था मगर उससे पहले मुझे कालिनी को चोदना था। मैं उसे किस करते हुए उसके दूधों को चूमने लगा और उसकी ब्रा उतार दी। 

ब्रा के उतारते ही उसके दूध आजाद हो गए और मेरे होंठ और जीभ उन मस्त मोटे दूधों से मिलन करने लगे। मगर मैं अब बेसब्र सा हो गया था। मैंने ज्यादा देर दूधों पर नहीं लगाई और जल्दी से चाटते हुए नीचे की ओर आने लगा। मुझे उसकी चूत चाटने की जल्दी थी। 

मैंने कालिनी की पैंटी को अपने होंठों से नीचे जांघों तक सरका दिया और उसकी चिकनी लाल चूत देखने लगा। उसने अपनी झांटें एक-दो दिन पहले ही साफ़ की थीं। मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ और मैंने पैंटी को घुटनों से नीचे उतार कर पैरों से बाहर निकाल दिया।

मौसेरी बेहेन की चुदाई कर दी – 2

चुत चाटने और लंड हिलने से हो गया बुरा हाल

अब कालिनी मेरी खाला की लड़की … मेरी बहन … मेरी मौअसी की बेटी बिल्कुल नंगी थी! हाँ नंगी बहन … बिल्कुल नंगी। अब मैंने कालिनी की टाँगें घुटनों से उठा दीं और दायें-बायें फैला दीं। उससे कालिनी की चूत पूरी तरह से खुल गई और लाल-लाल चमकने लगी। 

पहले मैंने चूत को उंगलियों से सहलाया और फिर बीच की उंगली डालने लगा। चूत में उंगली डालते ही मुझे अहसास हुआ कि उसकी चूत बहुत टाईट है जिसे अभी तक किसी ने छुआ नहीं था। 

मैंने अब अपनी दो उंगली चूत में डाल दीं और अन्दर बाहर करने लगा। कालिनी को दर्द भी हो रहा था और मजा भी आ रहा था। वो आह … ऊह्ह किये जा रही थी। अब मैंने अपने नर्म से खूबसूरत होंठ उसकी सुर्ख लाल चूत पर रख दिए और चूत को चाटने लगा। 

आहा … चूत चाटना मेरा सबसे पसंदीदा काम है। दोस्तो, मैं आधे–आधे घंटे तक चूत चाटता हूँ, मुझे बहुत मजा आता है। एक अलग ही स्वाद होता है चूत का … उसके अन्दर से आने वाली खुशबू … पानी का गीलापन … आह्ह … मजा आ जाता है … और मैं चूत चाटते–चाटते उससे झड़ने वाला पानी भी पी जाता हूँ। 

मैं कालिनी की चूत चाट रहा था वो आहें भर–भरकर चिल्लाये जा रही थी। 10 मिनट चाटने के बाद अब मैं चित लेटा और कालिनी ने मेरा लोअर उतार कर फेंक दिया। 

उसने मेरे लंड को अपनी मुट्ठी में क़ैद कर लिया। वो अंडरवियर के ऊपर से लंड को पकड़कर दबाने सहलाने लगी और फिर उसने मेरे अंडरवियर को भी घुटनों तक नीचे खींच लिया। अब मेरी बहन ने मेरे लंड को अपने कोमल हाथों में पकड़ लिया और मेरे लंड का बुरा हाल होने लगा

Leave a Comment