रांड बीवी और चुदाई की कीमत – 2

अरुणिमा का बोलना सही था और मुझे उस बात से कोई आघात नहीं लगा था, पर उसका बाहर के लड़कों से चुदवाना मेरे गले से नहीं उतर रहा था। उसके अन्दर का वेश्यापना अब जाग गया था और उसने सच में रंडियों वाली हरकतें करना चालू कर दी थीं। 

उसके लिए जो अफ़सोस था, वो खत्म हो गया था और उस पर मुझे तेज गुस्सा आ रहा था। तभी मेरे एक जान पहचान वाले कांट्रेक्टर आए और उन्होंने गुस्से में मेरी टेबल पर फाइलों का बंडल पटक दिया। मैंने चौंक कर उनको देखा तो चेहरे पर परेशानी के भाव दिखे। 

मैंने उन्हें बिठाया और कारण पूछा। उन्होंने कहा कि उसका तीन डिपार्टमेट्स में काम और पेमेंट फंसा हुआ है। अफसर को पैसे भी खिला चुके, पर अभी भी काम और पेमेंट फंसा हुआ है। 

मैंने पूछा- उन अफसरों को चाहिए क्या है? तो उन्होंने बताया कि उन अफसरों को चोदने के लिए माल चाहिए। मैंने उनसे कहा कि किसी रंडी को बुक करके पहुंचा दे उनके पास। इस बात पर वो थोड़ा झल्लाए और बोले- यही तो दिक्कत है, सब हरामी हैं साले, उनको रंडी नहीं … कोई घरेलू औरत चाहिए। 

किसी की बीवी या कोई कॉलेज की लौंडिया। मैं चुप था। वो बोले- मुझे खर्चे का फ़िक्र नहीं, वो सब उठा लेंगे, पर सालों को पीस एकदम जोरदार और कम चली हुई होना चाहिए। मैं उनकी मजबूरी पर हंस दिया तो वो और चिढ़ गए और उठकर चले गए। 

उनके जाने के बाद मैं फिर से अरुणिमा के बारे में सोचने लगा। अचानक मुझे ख्याल आया कि क्यों ना अपनी रंडी बीवी अरुणिमा को ही चुदवा दूँ। ये सोच कर मैंने उनको कॉल करके बुलाया। उनके आने के बाद मैंने उनसे कहा कि मेरे पास उनके लायक एक माल है। 

मौसी की लड़की को चोदा – 1

बिना रुके होती रही चुदाई पे चुदाई 

उन्होंने तुरंत मुझसे लड़की की नंगी फोटो मांगी। वो निश्चित होना चाहते थे कि लड़की उनके हिसाब की थी। मेरे पास अरुणिमा की सिंगल फोटो थी नहीं और ना नंगी फोटो थी। मैंने उनसे एक दो दिन का समय मांगा और घर के लिए निकल गया। 

मैं घर ये सोच कर जा रहा था कि अरुणिमा की नंगी फोटो निकालूंगा। फिर मुझे ख्याल आया कि अरुणिमा को इस फोटो के लिए क्या बहाना बताऊंगा। ये सोच कर मैं एक जगह रुक गया। मैंने थोड़ा सोच कर विश्वेश्वर जी को कॉल किया। 

उन्होंने फ़ोन उठाया और बड़े प्यार से बात करने लगे। मुझे आश्वासन दिया कि जल्द ही वो मुझे कुछ अच्छे बड़े काम दिलवा देंगे। फिर मैंने उनसे कहा- मैं अरुणिमा की नंगी फोटोशूट करवाना चाहता, कुछ नंगी फोटो और कुछ नंगी वीडियो बनवाना चाहता हूँ। 

उन्होंने मुझसे उन्हें कॉल करने का कारण पूछा। तो मैंने कह दिया कि शहर में किसी से करवाऊंगा तो मुझे ब्लैकमेल करने लगेगा, लेकिन उनके जान पहचान का होगा तो मेरे लिए सेफ रहेगा। उन्होंने कहा कि कल मैं दो फोटोग्राफर भिजवा दूंगा। मैंने थैंक्स कहा। 

फिर वो मुझसे एक बात बोले कि भले फोटोग्राफर उनके पहचान वाले हैं, पर अरुणिमा जैसे लड़की की नंगी फोटो खींचने के बाद उसे चोदे बिना तो छोड़ेंगे नहीं। मैंने उनकी बात से सहमति जताई और कह दिया कि मुझे उससे कोई परेशानी नहीं होगी। 

उन्होंने कहा कि ठीक है कल ग्यारह बजे सुबह दोनों आ जाएंगे। मैंने उनसे कहा कि अरुणिमा को ये पता नहीं चलना चाहिए कि ये फोटो वीडियो मुझे चाहिए। उन्होंने कोई सवाल नहीं किया और मुझे फोटोग्राफर कर नंबर भेज दिया। मैंने तुरंत फोटोग्राफर को कॉल लगा कर उसे सब कुछ समझा दिया, उसे हिदायत दे दी कि अरुणिमा के सामने मुझसे कोई बात ना करे। 

उसने पूछ लिया कि मुझे वीडियो कैसी चाहिए, अकेली उसकी चाहिए या जब वो उसे चोदेगा, तब की भी चाहिए। मैंने उससे कह दिया कि उसके और उसके साथी के चोदने का भी वीडियो चलेगा मुझे। उसके बाद मैंने उसे और निर्देश देकर कॉल काट दिया। 

अगले दिन सुबह मैंने अरुणिमा से कहा कि विश्वेश्वर जी को उसकी कुछ नंगी फोटो और वीडियो चाहिए। उसने कोई बहस नहीं की, तो मैंने उससे कहा कि वो अपने बदन की वैक्सिंग कर ले और शेविंग कर ले। वो चुपचाप बाथरूम गई और वैक्सिंग शेविंग करके आ गई। 

बाहर आकर वो नंगी ही घूम रही थी। मैंने सोचा कि ठोक दूँ, पर फिर ये याद आ गया कि इसका रंडीपना अभी से ही शुरू हो जाएगा और फिर वो दोनों फोटोग्राफर इसको चोदने तो वाले ही हैं। वो लोग आकर कपड़े उतारेंगे ही, उससे अच्छा ये नंगी ही रहे। 

मौसी की लड़की को चोदा – 2

फोटो के साथ चुदाई की बनी वीडियो

ठीक ग्यारह बजे दोनों फोटोग्राफर आ गए। दोनों की उम्र पच्चीस से तीस के बीच रही होगी। दोनों आकर सोफा पर बैठ गए। उस समय अरुणिमा किचन में थी। मैंने उसे आवाज लगाई और दो मिनट बाद वो ड्राइंग रूम में आ गई। उसको देख कर दोनों सकते में आ गए। 

उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि अरुणिमा नंगी ही सामने आएगी। अरुणिमा आकर उनके सामने बैठ गई और दोनों उसके मम्मों को घूरे जा रहे थे। अरुणिमा ने भी गौर किया और कहा- आप दोनों के लिए चाय लाऊं या थन से सीधा दूध पियोगे? 

एक तो झेंप गया पर दूसरा बोला- दूध भी पी लेंगे, फिलहाल चाय ले आइए। अरुणिमा गई और थोड़े देर में चाय लेकर आ गई। वो फिर से सामने बैठ गई। दोनों फोटोग्राफर चाय पीने लगे। सामने बैठी अरुणिमा अपनी जांघों को फैला कर उनको अपनी चूत दिखाने लगी। 

थोड़ी देर उसके यौवन के दर्शन करने के बाद फोटोग्राफी की बात चली। अरुणिमा दोनों को लेकर पीछे के आंगन में आ गई। जगह काफी थी और रोशनी भी सो अच्छा फोटो सेशन हो सकता था। 

दोनों ने अपने सामान लगाया और अरुणिमा को पोज़ बताने लगे। अरुणिमा पोज़ बनाती गई और ये लोग फोटो खींचते रहे। उसके आगे की तरफ से, पीछे की तरफ से और साइड से फोटो लेते रहे। फिर उसको लेकर बेडरूम में आ गए। 

बेडरूम में बिस्तर पर लिटा कर उसके फोटो लिए और बिस्तर पर ही उसको कुछ कामुक हरकतें करने को बोले। वो अश्लील मुद्राएं बनाने लगी और वो दोनों उसकी वीडियो बनाने लगे। जब सब हो गया तो एक फोटोग्राफर ने दूसरे को अपना कैमरा पकड़ा दिया और कपड़े उतार कर बिस्तर पर चढ़ गया। 

अरुणिमा थोड़ा हिचकिचाई तो फोटोग्राफर ने उसे बताया कि अब वो उसे चोदेगा और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग होगी। उसने अरुणिमा को पास आकर लंड चूसने को बोला। अरुणिमा थोड़ा हिचकिचा रही थी पर फिर भी आगे आकर उसके लंड को मुँह में लेकर चूसने लगी। 

Leave a Comment