मौसेरी बेहेन की चुदाई कर दी – 1

दोस्तो, मेरा नाम शान है, मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र अभी 27 साल है और मेरी अब तक शादी नहीं हुई है। शादी करने में मुझे वैसे भी विश्वास नहीं है क्योंकि मैं शुरू से रोज नयी नयी लड़कियों की चुदाई का शौकीन हूं। 

जवानी से ही मुझे चुदाई का ऐसा शौक रहा है कि मैं बस दिन रात चुदाई के बारे में ही सोचता रहता हूं। मुझे बिना चुदाई के जीवन बेकार सा लगता है। आज मैं बताने जा रहा हूँ कि मैंने कैसे अपनी खालाजात (मौसी की बेटी) बहन कालिनी को चोदा। 

कालिनी 20 साल की जवान हो गई थी; उसका जिस्म एकदम कसा हुआ था। उसके दूध बहुत टाईट और गोल हो गए थे जिन्हें देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो जाये। कालिनी का फिगर बिल्कुल भरा हुआ था। उसके चूतड़ बहुत भारी थे और कसे हुए थे। 

उसकी कमर पतली और हाईट 5।3 फीट थी जो मुझे बहुत आकर्षित करती थी। कालिनी की गांड में लंड टिकाने को तो वैसे मैं न जाने कब से तरस रहा था लेकिन मौका बहुत कम मिलता था। 

शबनम खाला के घर वैसे तो मेरा बचपन से आना-जाना बहुत था और खाला के घर जाने की वजह यह भी थी मुझे शबनम खाला भी बहुत पसंद थीं। मैंने अक्सर शबनम खाला को सपनों में चोदा हुआ था। 

कभी उनकी चूत चाटी तो कभी उनके दूध पिए। मुझे ऐसे सपने अक्सर आते थे और मेरे दिमाग में अक्सर उन्हें चोदने के अरमान मचलते रहते थे, बस मौका नहीं मिलता था। 

बीवी के साथ भाभियो को भी चोदा – 1

आइये शुरू करते है चुदाई की कहानी

खैर कोई बात नहीं, खाला न सही पर उसी खाला की चूत से निकली कालिनी को तो चोदना ही था। और क्या चोदा मैंने उसे … कि भूल नहीं सकता। अब मैं सब बातें ख़त्म करके उस रात पर आता हूँ जब मैंने अपनी खालाजात बहन कालिनी को चोदा था। 

कज़िन सिस्टर XxX चुदाई कहानी दो साल पहले की है जब मैं पच्चीस साल का था। वैसे उससे पहले मैं अपने बारे में भी बता दूं आपको। मेरी हाईट 5।8 फीट है और रंग गोरा है। मेरी स्लिम फिट बॉडी है और मेरे नयन नक्श किसी हीरो से कम नहीं हैं। 

मैं खूबसूरत लोगों की लिस्ट में आता हूँ। साथ ही मेरी बातें लोगों को बहुत पसंद आती हैं और मैं बहुत रोमांटिक किस्म का आदमी हूँ। अब चलते हैं चुदाई वाली रात पर! कालिनी की भाभी को बच्चा होने वाला था। 

उस दिन हम सब हॉस्पिटल गए हुए थे। मगर हॉस्पिटल में ज्यादा लोगों का रुकना मना था जिस वजह से खाला ने मुझे कालिनी और साहिल और दादी को लेकर घर चले जाने के लिए कह दिया। बाकी लोग वहां पर रुकने वाले थे।

बीवी के साथ भाभियो को भी चोदा – 2

कालिनी के दिखने लगे बड़े बूब्स

हमें खाला ने कल दोपहर तक खाना लेकर आने के लिए कहा। हम सब घर आ गए। खाना खाकर हम अपने अपने बिस्तर पर लेट गए। दादी अपने कमरे में लेट गई। उन्हीं के कमरे में साहिल (कालिनी का सबसे छोटा भाई) भी लेट गया। 

रात के करीब 2 बज गए थे। मैं और कालिनी अभी तक टीवी देख रहे थे और नींद किसी को भीं नही आ रही थी। मेरे साथ एक जवान लड़की पास में ही लेटी थी जिसने गोरी चमड़ी पर काला सूट पहना था और जिसके चूचे पहाड़ के जैसे खड़े हुए थे। 

ऐसी हालत में भला मैं कैसे न उसको चोदता? मैं सोच ही रहा था कि आज इसको कैसे चोदूं। तभी उसकी आवाज आई- शान भाई … आपके फ़ोन में रेहान भाई की शादी के फोटो होंगे? 

मैंने अचानक से आई उसकी आवाज को बड़े इत्मिनान से सुना और कहा- हाँ, तुम्हें देखने हैं क्या? वो उत्सुक होते हुए वोली- हाँ, दिखा दो। मैं उसकी शादी में नहीं जा पाई थी। आज फोटो ही देख लेती हूँ। 

मैं उठकर उसके बेड पर चला गया और हम दोनों बेड के सिरहाने से टिक कर बैठ गए। मौसम थोड़ा सर्द था तो हम दोनों एक कम्बल में पैर सीधे डालकर बैठ गए। अपने हाथ में फोन लिए मैं कालिनी को सारे फोटो दिखाने लगा। 

लगभग 20 मिनट हो गए थे उसे फोटो देखते हुए … हम दोनों के कंधे आपस में टच हो रहे थे और पैर अन्दर कम्बल में टच हो रहे थे। इसी बीच कालिनी का दुपट्टा उसके कंधे से सरक गया और सूट के गले से उसके बड़े से दूध दिखने लगे।

Leave a Comment