प्यार का बहाना बनाके लड़के ने मारी लड़की की चुत

आजकल का जमाना तो आप सभी जानते ही है जहा प्यार से ज्यादा हवस चल रही है। तो आज की इस कहानी में भी ऐसा ही कुछ हुआ है जिसमे मेने कैसे एक लड़की को अपने प्यार में लेके चुदाई को अंजाम दिआ। 

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम निखिल है और सभी मुझे प्यार से नीकु बोलते है। मेर उम्र अभी 21 साल है पर लोग मुझे बड़ा समझते है और ऐसे ही एक लड़की भी मुझे बहुत अच्छा और बड़ा सा लड़का समझती थी। 

वह मेरी 12वी क्लास में पढ़ती थी और स्कूल ख़तम होने के बाद उसका मुझे मेसेज आया। उस लड़की का नाम पूजा था जो दिखने में थोड़ी अछि थी पर इतनी सुन्दर नहीं थी। 

बात करते हुए पूजा ने मुझे बताया की कैसे उसे मुझ से स्कूल में ही प्यार हो गया था और उसके दिल में मेरे लिए अभी भी प्यार जिन्दा है। शुरू में तो मुझे पूजा से गुस्सा और चिढ़ होने लगी थी पर बाद में मेरे दिमाग में प्लान आया। 

मेने पूजा से अब प्यार का खेल खेलना शुरू कर दिआ। हम दिन भर बाते करते और पूजा और मै काफी करीब आने लगे थे। पूजा से मै जो भी बोलता वह कर देती थी और वो भी बिना सोचे समझे। 

शायद पूजा का यह प्यार सच्चा था पर इस ज़माने में मेरा दिमाग शैतानी हो चूका था और मुझे पूजा के प्यार से घंटा फर्क नहीं था और मुझे बीएस अपनी हवस पूरी करनी थी।

अब मेने पूजा से मिलने के लिए कहा और पूजा यह सुनकर बहुत खुश हुई। बाहर गर्मी बहुत थी इसलिए पूजा को मेने अपने दोस्त के घर आने के लिए बोला जो की चुदाई के लिए अच्छी जगह थी। 

पूजा वैसे ही मेरे प्यार में पागल थी और उसने बिना कुछ पूछे ही हां बोल दिआ और मिलने के लिए अब हमने 3 दिन बाद का दिन फिक्स कर दिआ। मेने भी अब सही से सब प्लान किआ और अपने दोस्त को बाहर जाने को बोल दिआ। 

जीजा ने साली की गांड फाड़ करि चुदाई

लड़की को प्यार से बिस्तर पर लिटाया और किआ गरम 

अब मै पहले ही अपने दोस्त के कमरे पर पहुंच चूका था और पूजा का इन्तजार कर रहा था। कुछ देर बाद अब पूजा का फोन आया और उसने मुहे दरवाजा खोलने को कहा। 

मेरे दरवाजा खोलते ही पूजा बहुत खुश हो गयी और उसने मुझे गले से लगा लिआ। यह देख मुझे भी थोड़ी ख़ुशी हुई और अब मै पूजा को अंदर ले गया। पूजा को मेने बिस्तर पर बिठाया और पूजा ने अपना सर मेरे कंधे पर रख दिआ। 

पूजा मेरे लिए एकदम पागल थी और प्यार में खो गयी थी। अब मेने पूजा को आराम से बिस्तर पर लिटाया और उसके साथ लेट गया। पूजा मुझे देख बस ख़ुशी से है रही थी और मेने अब उसके माथे पर किस कर दिआ जिससे वह और खुश हो गयी। 

अब मेने पूजा को अपने करीब किआ और उसके होठो पर छोटा सा किस किआ। पूजा ख़ुशी से पागल ही हो गयी और मुझे गले लगा कर लेट गयी। मुझे अब जल्दी से सब करना था इसलिए मेने प्यार से पूजा को पीछे किआ और होठो पर एक और किस किआ। 

अब लगातार मै किस करता रहा और कुछ ही देर बाद हम दोनों एक दूसरे में खो गए और अच्छे से एक दूसरे के होठो को चूसने लगे। पूजा बहुत प्यार से मुझे किस कर रही थी और धीरे धीरे अब वह गरम भी हो गयी थी। 

मेने अपने  हाथो से अब पूजा के बूब्स भी दबाने शुरू किये और वह अच्छे से कामुक होकर लम्बी लम्बी सासे लेने लगी। पूजा का टॉप अब मेने ऊपर कर उतार दिआ और उसके नीपल्लो को चूसने लगा। 

पढ़िए और चुदाई की लीलाए: Hindi Sex Story

लड़की को प्यार के नाम पर अच्छे से पेला और चुदाई का मजा लिआ

अब पूजा चुदाई के लिए तैयार थी और मेने अपने हाथ पूजा की पेंट की तरफ किये और पूजा ने मुझे रोका और ऐसा करने के लिए मना किआ। अब मेने प्यार से पूजा के होठो को चूमा और उसे आई लव यु कहा। 

पूजा मेरी चाल में आ गयी और मेने पूजा की पेंट निकाल उसे नंगा कर दिआ। अब पूजा की चुत पर मेने अपने हाथ फेरने शुरू किये जिससे वह और भी गरम हो गयी और पूजा की चुत भी गीली हो गयी। 

अपना लंड मेने अब पेंट से बाहर निकाला और उसे पूजा की चुत पर रखा और अंदर घुसाना शुरू कर दिआ। पूजा को थोड़ा सा दर्द हुआ पर अब लंड अंदर जा चूका था और मेने पूजा की चुत तेजी से मारनी शुरू कर दी। 

पूजा हाफति हुई चुत की चुदाई का मजा ले रही थी और जोर जोर से मै उसकी चुत मार रहा था। अब ऐसे ही चुदाई मेने 10 मिनट तक करि और कुछ ही देर बाद मेरे लंड से वीर्य की तेज धार निकली जो मेने जमीन पर निकाल दी। 

Leave a Comment