रेट लगाके रंडी को रात भर चोदा और निकाली उसकी चीखे

आप सभी को पता होगा की हर एक रंडी का एक अलग ही दाम होता है जो हमें उसकी चुदाई के लिए देना ही पड़ता है। पर आज की कहानी में आप लोग यह देखेंगे की की मेने एक रंडी की चुत मारी और रात भर निकाली उसकी चीख़ें। 

यह बात आज से 2 महीने पहले की है जा मै रस्ते में लड़कीओ को देखता हुआ जा रहा था। अचनाक एक लड़की मेरी बाइक के सामने आ गयी और उसे देखते ही मै समझ गया किआ वो एक रंडी औरत है। 

जैसे ही मेने बाइक रोकी उसमे मुझे कहा की क्या मै उसके साथ मजा करना चाहता हु। जैसे ही उसने यह सवाल किआ मेने उससे पूछा की दाम क्या है। अब वह भी समझ चुकी थी की मै उसकी चुदाई के लिए राजी हु। 

अब रंडी ने मुझे कहा की एक शॉट क लिए उसे 1000 रूपये देने पड़ेंगे जो की बहुत ही ज्यादा है। काफी देर तक ऐसे ही बेहेस चलती रही पर अब आखिर में मेने कहा की एक रात के लिए मै उसे 3000 दे सकता हु जो मेरा आखिरी जवाब है। 

कुछ देर सोचने के बाद वह रंडी मान गयी और उसने मुझे कहा की वह यह काम कहा करना चाहता है। मै उसे एक होटल में ले गया जहा मेरी अछि जान पहचान थी। मेने कुछ पैसे होटल वाले को दिए और सुबह तक का कमरा ले लिआ। 

कमरे में जाते ही रंडी ने अपने कपडे खोलने शुरू कर दिए और कहने लगी की यह काम जल्दी से कर लो फिर वह थोड़ा सो भी लेगी। मेने रंडी से कहा की आज की पूरी रात मै बस उसकी चुदाई करने वाला हु। 

रंडी यह सुन हसने लगी और कहने लगी की पूरी रात चुत की चुदाई करने के लिए गांड में डैम होने चाहिए। अब मुझे यह बात बुरी लग गयी और मेने सोच लिआ की आज इस रंडी की चुत की भोसड़ी बनानी ही है। 

ऐसी और भी कहानिया: Hindi Sex Story

रंडी की चुत मारनी शुरू करि और रंडी को दिए मजे 

अब रंडी नंगी हो चुकी थी और मेने शुरू में रंडी को अपनी बाहो में लिआ और थोड़ा सा चूमा। अब इससे मै थोड़ा सा गरम हो गया और मेरा लंड भी अकार में आने लगा था।

कुछ ही देर की चुम्मा चाटी के बाद मेरा लंड एकदम खड़ा हो चूका था जिसे मेने रंडी के हाथ में दिआ और रंडी ने उसे काफी देर हिलाया जिससे वह और भी ज्यादा सख्त हो जाये। 

अब रंडी को भी मजा आने लगा था क्युकी मेने अपनी एक उंगली उसकी चुत में देते हुए उसकी चुत मारनी चालु कर रखी थी। रंडी अपनी चुत उठा उठा कर उसमे उंगली करवा रही थी और अब मेरा लंड भी अच्छे से खड़ा हो गया। 

मेने अपना लंड रंडी की चुत की पंखुडिओ में डाला और छेद मिलते ही झटके से चुत में डाल दिआ जिससे रंडी की चीखे निकल गयी। अब मेने रंडी की चुत चुदाई शुरू कर दी और रंडी को भी मजा आने लगा। 

रंडी अपनी चुत को ऊपर करते हुए चुदाई करवा रही थी जिससे मुझे भी चुदाई में मजा आ रहा था। अब कुछ देर की जबर चुदाई के बाद मेरे लंड की अचनाक ही पानी निकल गया और में ठंडा पड़ गया। 

अब मेने रंडी से कहा की वह मेरा लंड मुह्ह में लेके चूसना शुरू कर दे जिससे मेरा लंड दुबारा खड़ा हो जाये। अब रंडी ने मेरा लंड मुह्ह में लिआ और जोर जोर से चूसना शुरू कर दिआ। 

कुछ ही पल बाद मेरा लंड वापस से चुदाई के लिए तैयार था। मेने रंडी को जल्दी से लेटने के लिए कहा और टाँगे खोल मेने एक ही बार में रंडी की चुत में लंड दाल जोर जोर से चुदाई शुरू कर दी। 

 भाभी की नियत और लंड लेने की प्यास

रंडी की निकाल दी चीखे और रात भर करि चुदाई

अब रंडी की चुत मै जोर जोर से मार रहा था और रंडी को दर्द के साथ मजा आ रहा था। रंडी करहाते हुए आअह्ह्ह अह्ह्ह्ह कर रही थी जिससे मेरा लंड और भी तेज चुदाई कर रहा था। 

अब मेने होना लंड निचे से रंडी की चुत में फसाया और चुदाई करने लगा। रंडी की चुत में अब जलन होने लगी थी और वह अपनी चुत पर हाथ रगड़ते हुए चुदाई करवा रही थी। 

मै रंडी की चुत में पूरी जान से झटके दे रहा था जिससे रंडी की चुत में दर्द हो रहा था और वह मुझ से चुदाई धीरे करने की भीख मांग रही थी। अब यह चुदाई बहुत ही देर तक चली और रंडी की चुत से भी पानी निकल गया था। 

और कुछ ही पल बाद मेरे लंड ने भी सांस तोड़ दी पर ऐसे ही मेने रंडी की चुत रात भर मारी जिससे रंडी को भी खूब मजा आया। 

Leave a Comment