सेल की बीवी की हवस और मै – 1

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम जय कुमार है और मैं राजस्थान में रहता हूं। आज मैं जो सेक्स आपको कहानी सुनाने जा रहा हूं, वह कहानी मेरी खुद की है कि कैसे मैंने एक शादीशुदा लड़की के साथ संभोग किया। 

यह Xxx फॅमिली पोर्न कहानी आज से कुछ दिन पहले की है। मैं उस दिन किसी काम से जयपुर गया था। जयपुर में जिस जगह मैं गया था, वहां मेरा साला भी रहता है। जब मैं वहां पर अपना काम करने के बाद फारिग हुआ तो मैं अपने होटल जा रहा था। 

उस वक्त मुझे मेरे साले की बीवी रोड पर आती हुई दिखी। उसने भी मुझे पहचान लिया था और मैंने भी उसे पहचान लिया था। मैं उसके पास गया और उससे नमस्ते की। 

उसने भी मुझे नमस्ते की और मुझसे पूछने लगी- आप यहां कैसे आए, क्यों आए आपने अपने आने का बताया ही नहीं। मैंने उसे बताया- मैं यहां पर अपने ऑफिस के काम से आया हूं और आज और कल मैं जयपुर ही रहूंगा। 

वो मुझसे कहने लगी- आप हमारे घर चल कर रुकें न! लेकिन मैंने उससे कहा कि मैंने होटल में कमरा बुक करवा लिया था और उसकी पेमेंट भी कर दी है। होटल मुझे मेरी पेमेंट वापस नहीं लौटाएगा इसलिए मुझे होटल में ही रहना होगा। 

उसने मुझसे कहा- आप भले दो दिन में होटल में रुक जाएं, लेकिन दिन में आप हमारे यहां आ जाइएगा। उसने बातों ही बातों में मुझे यह भी बताया कि उसका पति यानि मेरा साला भी किसी काम से दिल्ली गया हुआ है और वह भी 2 दिन बाद ही आएगा।

बुआ के साथ चुदाई का मजा आया – 1

घर रुकने के लिए मुझे बोलै 

इसलिए उसने मुझसे आग्रह किया कि आप हमारे यहां रुकें। उसने मुझसे बहुत जिद की तो मैंने उससे हां कह दिया और कहा कि मैं दिन में आपके यहां रुक जाऊंगा। दिन में खाना आपके साथ ही खाऊंगा और दिन का पूरा समय मैं आपके साथ ही रहूँगा। 

यहां मैं आपको मेरे साले की बीवी का नाम बता देना चाहता हूँ। उसका नाम अर्चना है। वह एक निहायत ही खूबसूरत लड़की है। उसकी अभी एक साल पहले ही मेरे साले के साथ शादी हुई है। 

अर्चना की आंखें बहुत सुंदर है, लंबे बाल हैं वह स्लिम है और उसके दूध बहुत ही जबरदस्त हैं जो हमेशा उसके ब्लाउज में से बाहर आने को तड़प रहे होते हैं। जब वो साड़ी पहनती है तो उसकी नाभि साफ़ दिखती है। 

उसकी मदमस्त जवानी को देख कर अच्छे अच्छों का लंड खड़ा हो जाता है। मेरा भी उसे देख कर लंड खड़ा हो गया था। ये आज ही नहीं हुआ था, पहले जब भी मैंने उसे देखा होगा, हर वक्त मेरा लंड उसको देख कर खड़ा हो जाता था।

मेरा मन हमेशा करता है कि उसके साथ एक रात गुजारूं। आज मुझे लग भी रहा था कि शायद आज मेरी तमन्ना पूरी हो सकती है। उसके बाद में अर्चना के साथ उसके घर चला गया। उसके घर पर वो अकेली ही थी।

बुआ के साथ चुदाई का मजा आया – 2

मैक्सी में दिख रही थी माल

उनका मकान दो मंजिला था, जिसमें नीचे का मकान उन्होंने एक परिवार को किराए पर दे रखा था। ऊपर के हिस्से में वो दोनों खुद रहते थे। मैं उसके घर जाकर बाहर वाले कमरे में बैठ गया। 

वह भी मेरे साथ बैठ गई और मेरे साथ बातें करने लगी। कुछ देर तक हम दोनों बातें करते रहे थे। इतने में उसने मुझसे कहा- मैं आपके लिए चाय बना कर लाती हूं। वो चाय बनाने चली गई और मैं टीवी चालू करके टीवी देखने लगा। 

उस दिन टीवी पर राजा हिंदुस्तानी मूवी आ रही थी। मैं मूवी देख रहा था। थोड़ी देर बाद अर्चना चाय लेकर आ गई। मैं उसे देख कर एकदम से भौचक्का रह गया। अर्चना ने अपने कपड़े चेंज कर लिए थे। 

जब वह चाय बनाने गई थी उस वक्त तो वो क़यामत लग ही रही थी मगर तो वो पूरी आग का शोला लग रही थी। इस वक्त उसने एक मैक्सी पहन ली थी जिसमें उसके बदन का एक एक कटाव साफ़ साफ़ नुमाया हो रहा था। 

सच में इस मैक्सी में वह बहुत ही जबरदस्त माल लग रही थी और उसके दूध हिल हिल कर मेरे लंड की मां चोदने पर तुले हुए थे। उसकी गोरी गोरी जांघें पतले कपड़े की इस मैक्सी में से आर-पार दिख रही थीं। 

मैक्सी का गला भी बहुत बड़ा था और पीठ भी बहुत ज्यादा खुली थी। यह सब देख कर मैं एकदम मदहोश हो गया और उसे देखता ही रह गया।