जुड़वाँ बहनो को एक साथ चोदा – 2 

रीना के लंड चूसने के बाद अब मिना को भी लंड चूसने की चाहत हो उठी थी और उसने मुझे कहा की उसे भी यह करके देखना है और मेने झट से रीना के मुह्ह से लंड निकाल लिआ। 

रीना के थूक से मेरा लंड एकदम सना हुआ था और पूरी तरह से खड़ा हो रखा था और अब मिना ने उसे अपने हाथ में लिआ और प्यार के साथ अपने मुह्ह में लेके चुसाई शुरू कर दी। 

वह अपनी बेहेन से अछि तरह से मेरे लंड को चूस रही थी जिससे मेरी आहे और भी तेज निकल रही थी। लंड चूसने की वजह से रीना पहले से ही गरम हो रही थी और वह अब बिस्तर पर ऊपर मेरे पास आ गयी और मुझे किस करने लगी। 

निचे छोटी बेहेन मेरे लं को चूसे जा रही थी और ऊपर बड़ी बेहेन मेरे होठो का सेवन कर रही थी। दोनों बहने मेरे जिस्म से खेल रही थी और मै भी अपने हाथ से दोनों को दबाते हुए लंड और होठ दोनों को चुसवा रहा था। 

अब मिना ने अपनी बेहेन को मुझे किस करते देखा और कहा की वह भी मुझे चूमना चाहती है। पर रीना को यह मंजूर नहीं था क्युकी मै उसका बॉयफ्रेंड था और वह गुस्सा करते हुए मिना को मना करने लगी। 

मिना भी गुस्से में आ गयी और उसने मुझे कहा की वह अब जा रही है। मेने अब प्यार से मिना को रुकने को बोला और रीना को समझाया की यह हमारी मज़बूरी है वरना बाहर मिना सबको बता देगी की हम सेक्स कर रहे थे। 

अब रीना भी मेरी बात मन गयी और उसने मिना से कहा की वह मुझे किस कर सकती है। मिना अब मेरे पास आयी और मेरे होठो को अपनी बेहेन के जैसे ही चूसने लग गयी और सच बोलू तो दोनों बहनो के होठो का स्वाद भी एकदम एक जैसा ही था। 

मामी की गीली चुत को चाट कर चोदा

दोनों बहनो को किआ नंगा 

हम तीनो ही अब गरम और हवस से भरे हुए थे और छोटी बहन मेरे होठो को चूसे जा रही थी। रीना अब इतनी गरम हो चुकी थी उसने गुस्सा करना बंद कर दिआ था और वापस से मेरे लंड को खड़ा करने लग गयी। 

उसने लंड को खड़ा करने के बाद उसे मुह्ह में लेके काफी देर चूसा और अपनी बेहेन से कहा की अगर वह प्यार देखना ही चाहती है तो अपने कपडे उतार ले। ऐसा कहने के बाद रीना ने अपने कपडे खुद उतार लिए और मिना  को भी नंगा करने लगी। 

रीना पूरी नंगी हो चुकी थी और मिना  अपने कपडे खोलने में लगी हुई थी।  वही दूसरी तरफ में नंगा बिस्तर पर लेटा हुआ था और अब रीना ने नंगा होने के बाद चुदाई का मन बना लिआ था। 

उसने मुझे उठने को बोला और अपनी टांग खोल कर बिस्तर पर लेट गयी। अब मै भी बिच में आते हुए अपने लंड को रीना की चुत में घुसाने लगा और एक ही बार में लंड अंदर चला गया और मेने चुत चुदाई शुरू कर दी। 

चुदाई करते हुए मै और रीना दोनों ही आहे भर रहे थे और मिना  हम दोनों को बड़ी ही उत्सुकता और इन्तजार में देख रही थी। रीना हर चुदाई के झटके के साथ आह आह कर रही थी जिससे मिना  भी काफी गरम हो रही थी। 

मौसी की गांड उठा उठा कर मारी – 1

छोटी बेहेन की चुत की सील तोड़ी 

ऐसे हमें काफी देर देखने के बाद मिना ने मुझे चुदाई करते हुए रोका और कहा की क्या वह यह प्यार कर सकती है ? रीना अभी हवस में खोयी हुई थी और उसने अपनी बेहेन की यह बात नहीं सुनी थी। 

अब मेने मोके का फायदा लिआ और मिना से कहा की वह भी अपनी बेहेन की जैसे ही टांगे खोल कर लेट जाए जिससे मै उसे प्यार कर पायु। रीना की काफी देर चुदाई करने के बाद वह कामुक हो गयी थी और मेने अब उसकी चुत से लंड निकल कर खुद को मिना तक ले गया। 

मिना की टांगो के बिच आते हुए मेने अपना लंड उसकी चुत के छेद पर रखा। शायद यह मिना की पहली चुदाई थी इसलिए उसकी चुत का छेद अभी तक बहुत छोटा ही था।

अब मेने लंड को दबाते हुए उसे छोटी बेहेन की छोटी सी चुत में दे दिआ जिससे मिना को दर्द होने लगा। अब रीना ने देखा की उसकी बेहेन चुदाई के दर्द में करहा रही है और रीना ने अब अपने होठ मिना के होठो से मिला दिए। 

दोनों एक दूसरे को चूमने लग और मिना के थोड़ा शांत होते ही मेने चुत मरना चालू कर दिआ। मिना काफी जोर जोर से आहे ले रही थी जिससे मै काफी गरम होता जा रहा था और मेरी चुदाई की रफ़्तार भी बहुत तेज हो गयी थी। 

वही दूसरी तरफ रीना और मिना एक दूसरे के होठो को चूसते हुए मजे भी ले रहे थे और हम तीनो नंगे सेक्स का खेल खेलते ही जा रहे थे। आज मेने दोनों बहनो की चुत का स्वाद ले लिआ था और मै बहुत ख़ुशी ख़ुशी चुदाई किये जा रहा था। 

अब जैसे ही मेरे लंड से माल निकलने ही वाला था मेने अपना लंड बाहर किआ और उसे वापस रीना यानि बड़ी बेहेन के मुह्ह में थुश दिआ जिससे सारा वीर्य उसके मुह्ह में झड़ गया। 

बाद में हम तीनो ने ही कपडे डाल लिए और आज से मै रीना और मिना दोनों का ही बॉयफ्रेंड बन गया था जिसके बाद मेने दोनों बहनो को कई कई बार चोदा और सेक्स का पूरा मजा लिआ।  

Leave a Comment