स्कूल की मेडम को घर जाके करि चुदाई – 2

मैंने मोनिका मेम के होंठों को चूमना शुरू कर दिया और अपना एक हाथ मोनिका मेम की मोटी सी गांड पर फिराने लगा। मोनिका मेम आहें भरने लगीं। मैंने थोड़ा और जोर से खींचा, तो मोनिका मेम मेरे ऊपर आ गिरीं। 

उनके वजन से मैं भी बेड पर गिर गया। अब हम दोनों बेड पर गिर गए थे लेकिन अभी तक मोनिका मेम ने अपने होंठों मेरे होंठों से अलग नहीं किया था। मेरे मन में चल रहा था कि ये सब क्या हो रहा है। 

पर मैं उस लम्हे को इंजॉय कर रहा था। मोनिका मेम अब मेरी शर्ट खोलने लगीं। मैंने धीमे से कहा- ये क्या कर रही हो? मोनिका मेम- तुम कुछ मत बोलो प्लीज! मैं भी चुप रहा और उनको जो करना था। करने दिया। 

वो एकदम पागल होकर इस बेताबी से मेरे कपड़े उतार रही थीं कि शब्दों में बयान नहीं कर सकता। मेरा मन भी उनके कपड़े उतारने का हुआ लेकिन न जाने क्यों … मैं कुछ डर सा रहा था। 

फिर मैंने हिम्मत करके मेम का टॉप उतारने की कोशिश की तो वो हंसने लगीं। मैं रुक गया। मोनिका मेम- डरो मत यार … उतारो न। उनके इतना कहते ही मैंने उनका टॉप और जींस उतार कर अलग कर दिया। 

यहाँ से और कहानिआ पढ़िए: Antarvasna Stories

मोनिका मम को कर लिआ नंगा

अब वो सिर्फ ब्रा और पैंटी में थीं। मोनिका मेम ब्लैक ब्रा और पैंटी में इतनी हॉट लग रही थीं कि मन बावला हुआ जा रहा था। मुझे उनके बदन की गर्माहट महसूस हो रही थी और मेरा लंड उनको चोदने के लिए बेकरार हो रहा था। 

मोनिका मेम के मम्मों को ब्रा की कैद से आजाद करने के लिए मैंने हाथ बढ़ाया और उनकी ब्रा का हुक खोल कर उसे निकाल दिया। ब्रा खुली तो मेम के बूब्स हवा में लहराने लगे। 

मैं उनके एक दूध के निप्पल को अपने होंठों में दबा कर चूसने लगा। मोनिका मेम सिसकारी भरने लगी थीं। कुछ देर बाद मोनिका मेम ने भी मेरे सारे कपड़े उतार दिए और अपनी पैंटी को निकाल फैंका। 

अब हम दोनों बिल्कुल नग्न अवस्था में थे। मोनिका मेम मेरे लंड को सहलाने लगीं। मैंने उन्हें आंख से इशारा किया तो वो मेरे लंड को मुँह में डालकर ऐसे सिप सिप करके चूसने लगीं जैसे आइसक्रीम को चूस रही हों। 

मेरा लंड कुछ ही पलों में पूरा तन चुका था। मैंने मोनिका मेम की चुत की पंखुड़ियों पर उंगली रखी और एक बार चुत को मसल कर उंगली अन्दर तक डाल दी। मोनिका मेम मेरी उंगली को चुत में लेकर आह आह करने लगीं। 

फिर कुछ देर बाद हम दोनों 69 की पोज़ीशन में आ गए। मैं मोनिका मेम की चुत में जीभ डालकर अन्दर बाहर करने लगा। मोनिका मेम के मुँह से ‘आई आह आह आह …’ निकल रही थी। 

कुछ बाद मोनिका मेम ने लंड को मुँह से निकाल दिया और सीधी होकर मेरे लंड को अपनी चुत पर सैट करने लगीं। मेम प्यासी आवाज में बोलीं- अब मुझे और मत तड़पाओ … जल्दी से मेरी प्यास मिटा दो।

साली आधी घरवाली बनाकर पूरी रात चोदा

चुत में दे दिआ मोटा लोडा

ये कह कर मोनिका मेम ने मुझे एक किस कर दिया। मैंने मोनिका मेम को बेड पर लिटा दिया और उनकी दोनों टांगों को अपने कंधों पर रख लिया। लंड मोनिका मेम की चुत पर सैट किया और एक हल्का सा धक्का दे मारा। 

लेकिन उनकी चुत कसी हुई थी और लंड मोटा था इसलिए वो चुत के अन्दर नहीं गया। मुझे पता चल गया था कि मोनिका मेम अभी सीलपैक माल हैं और उन्होंने कभी ना तो सेक्स किया है … और ना ही चुत में उंगली डाली है। 

मैंने लंड को चुत की फांकों में सैट किया और पूरी ताकत लगा कर अन्दर पेलना चाहा। इससे मेरा लंड मोनिका मेम की चुत की फांकों को चीरता हुआ अन्दर चला गया। मोनिका मेम दर्द से कराह उठीं और मुझे रोकने लगीं। 

मैंने उनका दर्द देख कर लंड वहीं रोक दिया। मोनिका- अह्ह्ह अमन … बहुत दर्द हो रहा है … धीरे करो मेरा ये पहली बार है। मैं- ठीक है आप बता देना, अगर दर्द ज्यादा हुआ तो मैं फिर से रुक जाऊंगा। 

ये कह कर मैंने मोनिका मेम को गले से लगाया और अपने ऊपर लिटा लिया। लंड चुत में ही फंसा हुआ था और मोनिका मेम की चुत में जगह बना चुका था। मैंने मोनिका मेम की चुत में धीरे धीरे लंड आगे पीछे करना शुरू कर दिया। 

मोनिका- आह आअह यह्ह्ह फ़क ओह्ह यह्ह स्लो आंह! वो सीत्कार करने लगीं तो मैंने अब चुदाई की स्पीड बढ़ा दी। आगे की कहानी पढ़ने के लिए अगले हिस्से में यहाँ से जाये। 

Leave a Comment