स्कूल की मैडम की करवाई घर बुलाकर चुदाई

मै अभी 12वी क्लास में ही था और मै पढाई में बिलकुल भी अच्छा नहीं था। हमारी गणित की टीचर नाम मनीषा था जो की पढ़ने में बहुत ही ज्यादा खड़ूस थी। मेडम जब भी क्लास में आती थी कोई भी बच्चा एक आवाज नहीं निकालता था। 

मनीषा मैडम दिखने में भी बहुत सुन्दर थी और जब भी वह चलती थी उनकी गांड बहुत ही मस्त दिखाई देती थी। मनीषा मैडम देखने के बाद कई बार मेरा लंड भी बहुत टाइट हो जाता था और मनीषा मेडम के महक भी मुझे मनमोहक कर देती थी। 

जैसा की मेने बताया की मै पढ़ाई में अच्छा नहीं था इसलिए मनीषा मैडम मुझपर ज्यादा ध्यान देती थी। पर अब मुझसे स्कूल में सही से पढाई ने होने के कारण मनीषा मैडम ने मुझे उनके घर टूशन लेने के लिए बोला।

यह बात मेने अपनी मम्मी को बताई और दिन के समय मनीषा मैडम के घर के लिए निकल गया। उनके घर जाकर मेने जैसे ही घर ही घंटी बजायी मेडम एक सुन्दर की मैक्सी पहनती हुई दरवाजे के सामना गयी जिसमे वह बहुत ही अछि लग रही थी। 

मेडम को देखते ही मेरा लं उनकी चुदाई को करने लग गया पर उनके डर के कारण मै कुछ नहीं कर सकता था। अब मेडम ने मुझे सोफे पर बैठने के लिए कह दिआ और खुद भी मेरे पास आकर ही बैठ गयी। 

मनीषा मेडम मेरे कुछ ज्यादा ही पास बैठी थी जिससे मुझे भी कोई दिक्कत नहीं थी। अब मनीषा मेडम ने मुझे पढ़ाना शुरू कर दिआ और कुछ समय बाद वह मेरे और भी ज्यादा करीब आ गयी। 

और भी ऐसी की कहानिया : Antarvasna Sex Stories

मेडम ने खिला दी दवाई जिससे खड़ा हो गया मेरा लंड 

अब मेडम कुछ देर बाद मेरे लिए जूस और कुछ खाने के लिए लेकर आ गयी। मेने ने मुझे पहले जूस पिने के लिए बोल दिआ जिसके बाद हम दोनों पढ़ाई में दुबारा से लग गए। पर अब मुझे कुछ अजीब सा महसूस होने लगा और मेरे लंड में तनाव आने लगा। 

कुछ देर बाद मेरा लंड एकदम खड़ा हो गया जिसपर रखी हुई किताब भी ऊपर की तरफ उठ गयी। अब मैडम ने एकदम से किताब हटाई और कहा यह तुम क्या कर रहे हो। मै घबरा ह्या और मेडम ने कहा क्या तुम मुझे वैसी नजरो से भी देखते हो। 

मेरा सर निचे था और मेडम ने कहा अगर तुमसे अपनी भावनाये काबू नहीं होती तो लायो में मै तुम आज यह भी सीखा देती हु। ऐसा कहकर टीचर ने मेरा लंड पकड़ लिआ और उसे सहलाने लगी। 

मै मेडम को ही देख रहा था और अब मेडम ने तेज तेज मेरा लंड हिलाना चलौ कर दिआ। कुछ ही देर के बाद अब मेडम ने मेरा लंड बाहर निकाला और मुझे देखते हुए उसे हिलने लगी। मेडम ने अब मेरे लंड को एकदम से मुह्ह में लिआ और चुसाई शुरू कर दी। 

मेडम बहुत ही अच्छे से मेरे लंड के सुपाडे को चाट रही थी जिससे मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था। मेडम मेरे लंड को हाथ से हिलाते हुए चूसे जा रही थी जिससे वह अब बहुत मोटा और बड़ा भी हो गया था। 

अब मेडम ने ऊपर आते हुए मेरे होठो पर अपने मुलायम होठ रखे और मुझे किस करना शुरू कर दिआ। मेडम और मै अब वासना में खो गए और एक दूसरे को नंगा करने लगे। धीरे धीरे हम दोनों के कपडे पूरी तरह से जमीन पर आ गए और हम एकदूसरे को प्यार करने लगे। 

बेहेन ने नहलाया और लपक लिआ मेरा लंड

मेडम की मुलायम चुत की जोर जोर से करि चुदाई घंटो तक 

मेडम के बूब्स को दबाते हुए में उनके निप्पलों को बारी बारी से चूस रहा था जिससे वह और भी कामुक हो रही थी। कुछ देर बाद अब मेडम ने मेरा सर अपनी चुत पर लेजाते हुए उसे चाटने को कहा। 

मेने अपनी जीभ मेडम की चुत पर फिरानी शुरू कर दी और मेडम की चुत के दाने को बहुत देर कर चाटता रहा जिससे मेडम भी चरमसुख की तरफ बढ़ चली। अब मेडम अपनी दोनों टांगे खोलकर लेट गयी और मेने अपना लंड मेडम की चुत के मुँह पर रख दिआ। 

झटके से मेने अपना पूरा लंड टीचर की चुत में घुसा दिआ और जोर जोर से चुदाई करने लगा। मेडम की चूत बहुत ही मुलायम थी जिससे मेरा लंड उनकी चुत में बहुत ही आराम से अंदर बाहर जा रहा था। 

मेडम अब आहे भरने लगी और आअह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह करती हुई मुझे अपनी तरफ खींचने लगी। मेडम की चुत मरते हुए मुझे  भी बहुत अछा लग रहा था पर मेरा लंड पूरी तरह से टाइट और मोटा था। 

अब आधे घंटे की चुदाई के बाद मै मेडम की चुत मारते हुए बहुत थक गया। मैडम ने अब कुछ देर बाद कहा की गोली का असर अब कुछ ज्यादा ही हो गए है शायद। और तब मेडम ने मुझे बताया की उन्होंने ही मेरे जूस में सेक्स की गोली मिलायी थी जिससे मेरा लंड खड़ा हो गया था। 

अब मेडम मेरे लंड पर चढ़ गयी और उसे अपनी चुत में ले लिआ। मेडम मेरे लंड पर काफी देर तक कूदती हुई अपनी चुत की चुदाई करवाती रही जिसे उनकी चुत से पानी भी निकल गया। 

पर मेरा लंड पानी छोड़ने को तैयार ही नहीं था। इसलिए मेडम ने अब थोड़ी देर बाद दुबारा मेरा लंड अपनी चुत में लिआ और जोर जोर से चुदाई करवाने लगी और तभी मेरा लंड अकड़ने लगा और एकदमस से मेरे लंड से पानी निकल गया। 

Leave a Comment