टिकटोक वाली लड़की की चुत की सील तोड़ चुदाई

आप सभी तो टिकटोक के बारे में जानते ही होंगे जहा आपको एक से एक लड़की नाचते गाते हुए मिल जाएँगी। और ऐसे ही मुझे भी एक लड़की को देखकर चुदाई का दिल होने लगा था और बाद में मेरा यह सपना भी हो गया पूरा। 

दरअसल टिकटोक पर मै एक लड़की को बहुत दिनों से देख रहा था। वह दिखने में बहुत ही अछि थी और उसका नाम शायद रोमा था। उसका असली नाम मुझे नहीं पता था इसलिए मै उसकी आईडी पर रोमा लिखकर ही मैसेज करता था 

मुझे उम्मदी भी नहीं थी की रोमा मुझे कभी जवाब भी देगी पर एक दिन रोमा का मैसेज मुझे आया और उसने मुझे छोटा सा रिप्लाई किआ था। अब मेने रोमा को हर दिन मैसेज करना शुरू कर दिआ और उसमे मुझे नोटिस कर लिआ। 

रात का समय था और रोमा से अब मेरी बात शुरू हो गयी थी। मेने रोमा को बताया की वह मुझे बहुत ही अछि लगती है और मुझे उससे मिलना भी है। रोमा पेसो पर बहुत मरती थी यह बात मुझे पहले से पता थी इसलिए मेने रोमा को पेसो का लालच दिआ। 

मेने रोमा को बताया की मै बहुत ही अमीर लड़का हु जो उसे आईफोन देना चाहता है। अब मेने रोमा से मिलने के लिए कहा तो वह जल्दी ही राजी हो गयी और रोमा से मिलने के लिए मेने संडे का दिन तय कर लिआ। 

अब मेने अपने दोस्त से बोलकर एक फ्लेट बुक करवा लिआ और जो दिखने में बहुत अछा था। मेने रोमा से कहा की वह फ्लेट भी मेरा ही है जो मै रोमा से शादी के बाद उसे दे दूंगा। रोमा लालच में  गयी थी और मुझसे मिलने आने वाली थी। 

यह भी पढ़िए: Aunty sex story

रोमा को लालच देकर कर दिआ अच्छे से गरम और नंगा

अब संडे का दिन आ गया और मै पहले से ही फ्लेट पर पहुंच गया। रोमा भी सुबह के 11 बजे तक आ गई और मुझसे देखकर बहुत खुश थी।  मेने रोमा को बिठाया और थोड़ी बहुत फोटो ली। 

रोमा ने कुछ ही समय बाद बोलै की उसका गिफ्ट कहा है जो मै उसे देने वाला हु। मेने रोमा से कहा की वह मेरा दोस्त कुछ समय बाद ले आएगा जबतक वह आराम कर ले।

रोमा को में अब बैडरूम पर ले गया और बिस्तर पर बैठने के लिए कहा। रोमा समझ क्युकी थी की मुझे उसकी चुदाई करना का पूरा मन है पर वह लालच में फसी कही जा भी नहीं सकती थी। 

अब रोमा के मै थोड़ा करीब चला गया और किस करने लगा। रोमा ने मुझे कुछ भी नहीं कहा और हम दोनों काफी देर तक अच्छे से किस करते रहे और कुछ देर बाद रोमा ने वापस से आईफोन के बारे में पूछा। 

मेने फिर से वही बोल दिआ की मेरा दोस्त अभी कुछ देर में फोन ले आएगा। अब मेने रोमा को किस करते हुए उसके चुचे दबाना शुरू कर दिए और रोम ने अब मुझे थोड़ा सा पीछे करना शुरू कर दिआ। 

,मेने रोमा से गुस्से में कहा की वह अगर मुझे पसंद नहीं करती तो यहाँ से जा सकती है। रोमा ने अब कुछ देर तक सोचा और वापस से बिस्तर पर लेट गयी और मेने उसे चूमते हुए उसके बूब्स को दबाना शुरू कर दिआ। 

धीरे धीरे रोमा भी गरम हो रही थी और मेने उसके कपड़ो के बटन भी अब खोल दिए। अब रोमा मुझे नहीं रोक रही थी इसलिए मेने उसे ऊपर से नंगा कर दिआ और उसके बूब्स की निप्पलों को चूसना चालू कर दिआ। 

रोमा पूरी तरह से गरम हो गयी और बड़ी बड़ी सांसे ले रही थी जिसके बाद अपने ऊपर के कपडे खोल दिए और रोमा और मै एक दूसरे को प्यार करने लगे। अब मेने रोमा के पेट पर जाते हुए उसकी पेंट को खोलना शुरू कर दिए और रोमा ने फिर से रोक लिआ। 

अब मेने रोमा को जाने को बोल दिआ और गुस्से होकर बैठ गया। रोमा ने मुझसे दखते हुए प्यार से वापस बुलाया और कहा तुम्हे जो करना है कर लो। अब मेने रोमा की जींस खोल दी और उसकी चुत पर उंगलिअ फेरने लगा। 

आंटी ने खुद घर बुलाके खुद मरवाई अपनी मस्त चुत

रोमा की सील पैक चुत मारी  और किआ मजा

अब रोमा के होठो को चूसते हए मै उसकी चुत की फाको में अपनी उंगली घुमाये जा रहा था जिससे वह बहुत कामुक हो रही थी और मुझे लम्बी लम्बी सांसो के साथ चुम रही थी। 

अब मेने रोमा की दोनों टांगो को खोला और अपना लंड उसकी चूत पर रख दिआ। रोमा की चुत की यह पहली चुदाई थी इसलिए मेने थोड़ा सा थूक चुत पर लगाया और लंड घुसाना शुरू कर दिआ। 

रोमा को दर्द होने लगा और मेने अब एक जोर के धक्के से अपना लंड रोमा की चुत की सील तोड़ते हुए अंदर घुसा दिआ। रोमा दर्द से करहा रही थी और वासना से तड़प भी रही थी। 

अब मेने धीरे धीरे चुदाई के धक्के मारने शुरू किये और रोमा की चुत की चुदाई चालू कर दी। रोमा भी अब सब भूल चुकी थी और मेरे साथ चुदाई का मजा ले रही थी। रोमा आह्हः अह्ह्ह करते हुए मेरा लंड अपनी चुत में लेते जा रही थी। 

मै भी अब अपना लंड रोमा की चूत मर पूरी तरह से अंदर डाल रहा था और चुदाई कर रहा था। अब रोमा की चुदाई करते हुए मुझे 15 मिनट हो चुके थे और जैसे ही मेरे लंड से पानी निकलने वाला था मेरे अपना लंड रोमा की चुत से निकाल लिआ। 

अब रोमा और मेने कपडे पेहेन लिए थे और रोमा समझ गयी थी की यह सब बस उसकी चुदाई के लिए बनाया हुआ मेरा एक प्लान था। रोमा अब बिना कुछ बोले और कहे सीधा फ्लेट से निकल गयी और उसके बाद मेरी रोमा से कभी बात नहीं हुई। 

Leave a Comment