काले तिल की कहानी और सेक्स ही सेक्स – 2

मै और अंजू एक दूसरे के होठो को बहुत ही  प्यार से साथ चूसे जा रहे और यह बहुत ही हवसी चीज बन गयी थी। मेने अब अपना हाथ आगे किआ और अंजू के बूब्स को दबाना शुरू कर दिआ। 

वह बहुत ही प्यारी सी आहे लेते हुए अपने बूब्स को दबवा रही थी। अब मेने अंजू को उठाया और बिस्तर पर लिटा दिआ। मै खुद भी उसके ऊपर आ गया और उसके होठो वापस से चुमबन देने लगा। 

अंजू का जिस्म बहुत ही ज्यादा गरम हो चूका था और उसकी साँसे की काफी गरम हो गयी थी। वह किसी औरत की तरह हवस से तेज तेज साँसे ले रही थी और चुदाई कराने के पुरे मूड में थी। 

मेने अब अंजू की टीशर्ट को ऊपर करते हुए निकाल दिआ और अंजू के बूब्स की निप्पल को बारी बारी से चूसने लगा। यह बहुत ही तेजी से हो रहा था और मै अपने होठो से जोर लगाते हुए अंजू की बूब्स की चूस रहा था। 

अंजू आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह्हह करते हुए अपने निप्पलों को चुसवा रही थी और अब मने उसके बूब्स को चूसते हुए अपने होठ उसकी चुत की तरफ ले जाने शुरू किये। मेने कुछ चुम्बन उसके पेट् पर भी करे जिससे वह और पिघल गयी। 

अब निचे आते हुए  अंजू की पैंटी को देखा जो की उसके ही चुत के पानी से गीली हो गयी थी। अंजू की चुत से एक अजीब सी ही महक आ रही थी जो मुझे मदहोश किये जा रही थी। 

मेने अब अपने हाथ से अंजू की पैंटी को निचे किआ और मेने देखा की एक तिल अंजू की चुत पर भी मौजूद था। अब मेने होनी जीभ आगे करि और अंजू की चुत चाटना शुरू कर दिआ। 

और भी जादा सेक्सी कहानिया : Hindi Sex Stories

अंजू की चुत को अच्छे से चाटा और भर दी हवस 

अंजू तड़पते हुए अपनी चुत को बार बार ऊपर की तरफ उठा रही थी और मेरा सर दबाते हुए अच्छे से अपनी चुत को चाटने का मौका दे रही थी। वही मै अपनी जीभ से अंजू की चुत के दाने को चाटे जा रहा था। 

अंजू इससे बहुत ही ज्यादा हवस से भर रही थी और बार बार आहे लेती हुई अपनी चुत मसल रही थी। अब मुझे यह मौका चुदाई के लिए ठीक लग रहा था और मेने अपने कपडे भी जल्दी से खोल दिए। 

वापस से मै अंजू के होठो पर गया और कुछ देर उसे चूमने के बाद मेरा लंड बहुत ही जा सख्त हो गया था। मेने अपना लंड हाथ में लिआ और अंजू की टांगो को ऊपर कर दिआ। 

निचे से मेने अपना लंड चुत में डालना शुरू कर दिए और चुत की चटाई से भीगी हुई चुत में मेरा लंड एक ही बार में फिसलता हुआ अंदर चला गया और अंजू की आहे तेज हो गयी। 

मेने अब अपना लंड आगे पीछे करते हुए उसकी चुत मरना शुरू कर दिआ था। अंजू बिस्तर पर नंगी लेटी मेरा लंड को अपनी चुत में महसूस करते हुए आहे भर रही थी। 

मेने अब अंजू की टांगो को खोला और उनके बिच में आ गया और चुदाई दुबारा से करने लगा। अंजू के बूब्स को चूसते हुए मै अपना लंड चुत में अंदर बाहर बहुत ही तेजी से कर रहा था। 

 बेहेन की चुत की करि सफाई और बेहेन ने दिआ चुदाई का प्रस्ताव

अंजू ने मरवाई अपनी चुत और सेक्स करके थक गए दोनों 

अंजू भी हस्ती हुई मेरी आँखों में देख रही थी और एक दूसरे को चूमते हुए हम चुदाई का खूब मजा ले रहे थे। अंजू भी अब चुदाई के मजा लेते हुए आह्हः अह्ह्ह्ह कर रही थी जिससे मेरे लंड में तनाव आता ही जा रहा था। 

जोर जोर के धक्के देते हुए मै अपना लंड अंजू की चुत में अंदर तक देना चाहता था जिससे वह आज चरमसुख पा ले। चुदाई की रफ़्तार बढ़ाते हुए मै अपना लंड जोर जोर से उसकी चुत में थोक रहा था। 

ऐसे ही ताबड़तोड़ चुदाई के बाद अंजू की चुत रिसने लगी थी और मै अमझ गया की उसकी चुत से पानी आने वाला है। अब मै बिस्तर से निचे उतरा और टंगे ऊपर करते हुए लंड वापस से चुत में घुसा डाला। 

जोर जोर की चुदाई के साथ में अब अंजू की चुत अपने हाथ से मसल रहा था और अंजू जोर जोर से आह्हः अह्ह्ह कर रही थी और कुछ ही देर मै अंजू क चुत कापने लगी और उसकी चुत से बहुत सारा पानी निकलने लगा। 

इस चुदाई से हम दोनों ही बहुत थक गए थे पर अंजू ने अब उठते हुए मेरा लंड हाथ में लिआ और अपने मुह्ह में लेके जोर जोर से चूसना शुरू कर दिआ। कुछ  लंड से वीर्य निकल आया जो की अंजू पी गयी। 

Leave a Comment