जुड़वाँ बहनो को एक साथ चोदा – 1

यह आज से 2 साल पहले की बात है जब मेरी जवानी के दिन चल रहे थे और मेरी उस समय एक गर्लफ्रेंड भी थी। स्कूल के समय से ही वह मेरे साथ थी और उसकी एक बेहेन भी थी जसका नाम रीना था। 

दोनों बहने जुड़वाँ थी और एक जैसी ही दिखती थी। जिसमे से मेरी गर्लफ्रेंड बड़ी बेहेन थी जिसका नाम मिना था। वह रीना से थोड़ी ज्यादा सुन्दर और सेक्सी थी जिसकी वजह से मेरा उसपर शुरू से ही दिल आ रखा था। 

मीना और मै दोनों ही हवस के पुजारी थे जो जब दिल चाहा सेक्स करते थे और मेने मिना की चुत भी कई बार अपने  दोस्त के घर पर ले रखी थी पर अभी भी मेरा प्यार मीना ही थी जबतक वह दिन नहीं आया। 

तो बात कुछ ऐसी थी की एक दिन मीना के घरवाले बहार गए हुए थे और उसने मुझे अपने घर पर बुला लिआ। मै अब तैयार होकर उसके घर पहुंच गया पर मेने जैसे ही अपने कदम घर में किये मेने देखा की रीना भी घर पर ही थी। 

मेरा मूड तभी खराब हो गया था क्युकी मुझे लगा था आज घर पर कोई भी नहीं है तो मुझे रीना की चुदाई करने का मौका अच्छे से मिलता पर  अब घर पर मिना भी थी जिसके रहते मै  सेक्स नहीं कर सकता था। 

अब मै और रीना एक कमरे में  अलग चले गए क्युकी मीना को पता था की वह मेरी गर्लफ्रेंड है। अब कुछ देर उदास देता रहने के बाद रीना ने मेरा चेहरा पढ़ लिआ और मुझे कहा की मै उसके साथ कमरे में भी  सेक्स कर सकता हु। 

लंड की दीवनी मेरी बेहेन की कुवारी चुत चुदाई 

दोनों बहनो को चुसाया अपना लंड 

यह सुनते ही मै खुश हो गया और मेने उसे बाहो में लेते हुए उसके होठो को चूसना चालू कर दिआ। वह भी मेरे होठो को चूसते हुए मजे ले रह थी और आज वह कुछ ज्यादा ही जोश में थी। 

रीना ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिआ और मेरे लंड को पेंट से बाहर निकलते हुए चूसने लग गयी। ऐसी जोरदार चुसाई से मेरे मुह्ह से आहे निकलने  अगले कमरे में भी चली गयी। 

अब मेरे लंड की चुसाई को शुरू हुए कुछ ही देर हुई थी की मिना हमारे कमरे में एकदम से आ गयी और हम दोनों ने उसे देखा भी नहीं। वही दूसरी तरफ रीना मेरे लंड को मस्ती से चूसे जा रही थी जो मीना भी अब देख रही थी। 

अब मीना ने कुछ देर हमे देखने के बाद रीना को कहा की वह यह क्या कर रही है ? रीना अब बहुत चौक गयी थी क्युकी अपनी बेहेन के सामने ही वह काफी देर से लंड चूस रह थी। 

अब सब काबू करते हुए मेने मीना से कहा की यह तो हम प्यार कर रहे थे। मीना ने मुझे कहा की यह केसा प्यार है जिसमे लंड को चूसना पड़ता है। मेने कहा की यह बड़े लोग करते है वही प्यार है। 

सर्दी की रात में बेहेन के साथ खेला चुदाई का खेल – 1 

सर्दी की रात में बेहेन के साथ खेला चुदाई का खेल – 2

दोनों बहनो को कर लिआ गरम 

मीना ने मुझे कहा की वह भी अब बड़ी हो गयी है पर उसने कभी ऐसा प्यार नहीं देखा है। मेने उसे कहा की अगर वह चाहती है तो मै उसे यह सीखा दूंगा पर वह यह बात किसी से भी ना कहे। 

रीना मुझे देखते हुए सब कुछ रोकने की कोशिश कर रही थी पर मेने अब मीना को अपनी रंगत में रंग लिआ था और वह हमे देखने के बाद पहले से ही गरम हो रखी थी। 

अब मेने अपने लंड को मीना के हाथ में दिआ और उसे ऊपर निचे करने के लिए बोला। मीना अच्छे से मेरे लंड को हाथो से मसले जा रही थी और कुछ ही देर में मेरे लंड में वापस से जान आ गयी। 

अब मेने मीना से कहा की वह अपनी बेहेन के जैसे ही इसे मुह्ह में ले ले। मीना  ने मुझे देखते हुए कुछ सोचा और मुझे कहा की वह रीना दीदी को वापस से वह करते हुए। 

 मेने अब रीना को अपने पास बुलाया और उसे वापस से मेरे लंड को चूसने के लिए कहा। रीना को यह एकदम अच्छा नहीं लग रहा था क्युकी वह अपनी बेहेन के सामने यह सब नहीं करना चाहती थी। 

पर अब मेने रीना को समझाया की अगर हमने यह नहीं किआ तो वह सबसे यह बात बोल देगी और हम दोनों परेशानी में आ जायेगे। अब मुह्ह को टेढ़ा करते हुए रीना ने मेरे लंड को वापस से चूसना शुरू कर दिआ। 

मेरे मुह्ह से फिर से आहे निकल रही थी पर मीना मुझे और रीना को लंड चूसते हुए अच्छे से देख रही थी। अब मीना ने मुझे कहा की उसे भी यह करके देखना है और मेने रीना के मुह्ह से लंड को निकाल लिआ। 

जुड़वाँ बहनो को एक साथ चोदा – 2 

Leave a Comment